सिद्धार्थ शुक्ला के फेवर करने के आरोप पर रश्मि देसाई ने किया बिग बॉस से सवाल
सिद्धार्थ शुक्ला के फेवर करने के आरोप पर रश्मि देसाई ने किया बिग बॉस से सवाल
Share:

बिग्ग बॉस 13 के सबसे चर्चित चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला हैं. सिद्धार्थ के सामने टीवी की पॉपुलर बहुएं फीकी नजर आ रही हैं. वीकेंड का वार में सलमान खान को सिद्धार्थ के प्रति नरमी बरतते भी  देखा गया है. ये बात घरवालों को काफी परेशान भी करती है. इस बात पर रश्मि तो बिग बॉस पर सिद्धार्थ को फेवर करने का आरोप भी लगा चुकी हैं.

मंगलवार के एपिसोड में एक बार फिर रश्मि देसाई ने बिग बॉस पर बाकी घरवालों के सामने सिद्धार्थ को फेवर करने का आरोप लगाया हैं. दरअसल बात ये हैं की नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस ने नॉमिनेट करने की पावर सिद्धार्थ शुक्ला को दे दी. ये देख सभी घरवाले शॉक्ड रह गए. सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया.विरोधी टीम के ज्यादातर मेंबर नॉमिनेट हुए. सिद्धार्थ को मिली यही पावर रश्मि देसाई को अखरी हैं. रश्मि ने दूसरे घरवालों के साथ बातचीत में कहा हैं - मुझे ऐसा लगता है बहुत फेवर हो रहा है. मैं सच कहूंगी पर मुझे ये लग रहा है कि हद से ज्यादा फेवर किया जा रहा है. मतलब हमेशा कोई कैसे गलत हो सकता है, सब कैसे गलत हो सकते हैं.

रश्मि की बात पर रिएक्ट करते हुए शेफाली जरीवाला और अरहान खान ने उन्हें इसे पॉजिटिव तरीके से लेने को कहा हैं. रश्मि ने कहा- अब तो कैप्टेंसी हर हाल में चाहिए. शेफाली ने कहा- बिग बॉस हमें कैप्टेंसी की अहमियत बताना चाहते हैं. ताकि हम इसे और ज्यादा गंभीरता से लें. आपको बता दें, सिद्धार्थ ने शेफाली जरीवाला, असीम रियाज, हिमांशी खुराना, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया हुआ है.

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ और रश्मि में दूध को लेकर हुआ विवाद, कहा- एक दूसरे को चोर

मौनी रॉय ने को-स्टार के साथ दिया सेक्सी पोज, फैंस ने किए चटपटे कमेंट

ये है मोहब्बतें: इशिता यानी दिव्यंका त्रिपाठी ने शेयर की शो को लेकर दिलचस्प बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -