टीवी की मधुबाला आज मना रही अपना जन्मदिन, इस शो से किया था डेब्यू

टीवी की मधुबाला आज मना रही अपना जन्मदिन, इस शो से किया था डेब्यू

आज यानी 10 जनवरी को लोकप्रिय टीवी कलाकार दृष्टि धामी अपना जन्मदिन मना रही है. बता दे कि दृष्टि धामी एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री, डांसर और टीवी प्रस्तोता है. वह रियलिटी बेस्ड डांस शो झलक दिखला जा की विजेता प्रतिभागी भी रह चुकी हैं. उन्होने टीवी जगत में कई हिट शो में काम किया है. आज उनके जन्मदिन के मौके पर दृष्टि धामी के जीवन से जुड़ी अहम जानकारी आपको देने वाले है.

वेदिका ने की अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग, अब शो में नहीं आएंगी नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दृष्टि धामी का जन्म 10 जनवरी 1985 को मुंबई के एक गुजराती परिवार में हुआ था. दृष्टि ने मीठीबाई कॉलेज, मुंबई से समाजसास्‍त्र में डिग्री हासिल की है. क्योकि दृष्टि धामी की रूचि अभिनय में थी. इसलिए उन्होने ग्लैमर जगत की और अपने कदम बढ़ाए. 

सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं करिश्मा शर्मा

अगर बात करें करियर की तो उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरआत स्टारवन के शो गीत हुई सबसे परायी से की थी. इस शो में उनके अपोजिट गुरमीत चौधरी दिखाई दिए थे. उक्स एबाद वह शो मधुबाला में भी नजर आ चुकी हैं. जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस शो में उनके अपोजिट विवियाँन दिसेना नजर आये थे. फ़िलहाल वह जीटीवी के शो एक था राजा एक थी रानी में सिद्धार्थ कार्णिक के अपोजिट नजर आ रही हैं. 

फैंस को 'कॉकटेल' की याद दिलाएगा, सैफ की इस मूवी का ट्रेलर

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज गिल ने बर्तन पर की चर्चा, रिलेशनशिप को लेकर बांटा एक-दूसरे का दर्द

रश्मि ने सिद्धार्थ को कहा 'अच्छा आदमी', सुनकर हैरान रह गए घरवाले