लॉकडाउन की वजह से जागा हिना खान के अंदर का कलाकार
लॉकडाउन की वजह से जागा हिना खान के अंदर का कलाकार
Share:

पूरी दुनिया में जंहा कोरोना वायरस का कहर मचा हुआ है| वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड और टीवी की हस्तियां घर पर बैठ कर कुछ न कुछ कर रहे है | बात करते है टीवी की जानी मानी अदाकारा हिना खान इन दिनों लॉक डाउन के कारण घर में बंद है और घर बैठे कुछ न कुछ करती रहती है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिना खान ने टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्या किरदार निभाया है | 

इसके साथ ही हिना खान ने सलमान खान के शो बिगबॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट भी जलवा दिखा चुकी है | इसके साथ ही हिना खान इन दिनों लॉकडाउन में खूब कलाकारी दिखा रही है। वहीं कुछ देर पहले ही उन्होंने अपनी नई पेंटिंग की झलक फैंस के साथ साझा की है। इसके साथ ही नई पेंटिंग के जरिए हिना खान ने भारत के 21 दिन का लॉकडाउन दर्शाया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सोशल मीडिया पर हिना खान की पेंटिंग की खूब तारीफ की जा रही है। वहीं वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि लॉकडाउन के चलते हिना खान के अंदर का कलाकार वाकई में जाग चुका है। इसके साथ ही हिना खान समय-समय पर अपने फैंस को जागरुक भी कर रही है और उनसे कह रही है कि वह घर से बाहर बिल्कुल भी ना निकले।

परियोजना सहायक के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या है अंतिम तिथि

पारस ने एक बार फिर साधा अपनी एक्स गिरलग्रैण्ड आकांक्षा पर निशाना

UK में फंसी FIR एक्ट्रेस, बताया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -