BB13: मधुरिमा ने विशाल के भाई पर निकाली भड़ास, माहिरा के साथ झगड़े पर बोली ये बात
BB13: मधुरिमा ने विशाल के भाई पर निकाली भड़ास, माहिरा के साथ झगड़े पर बोली ये बात
Share:

बिग बॉस के घर में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन्स आए हुए हैं. कनेक्शन्स के आते ही बिग बॉस और भी ज्यादा रोमांचक होता जा रहा हैं. शो में जितने कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार उनके कनेक्शन बनकर घर में आए हैं. कनेक्शन्स टास्क के दौरान अपने कंटेस्टेंट्स की मदद कर रहे हैं. शो में विशाल आदित्य सिंह के छोटे भाई कुणाल सिंह उनका कनेक्शन बनकर आए हुए हैं. लेकिन विशाल की गर्लफ्रेंड मधुरिमा विशाल के भाई से खासी खुश नहीं हुई हैं.

घर में विशाल के भाई कुणाल सिंह विशाल का कनेक्शन बनकर आए हैं. इस दौरान कैप्टेंसी टास्क में कुणाल और माहिरा के बीच जमकर झगड़ा होते देखा गया. दोनों के बीच खूब बहस हुई है जिसके बाद बीच बचाव करने भाई विशाल आदित्य सिंह को आना पड़ा. विशाल ने माहिरा को समझाया लेकिन माहिरा इतने गुस्से में आ चुकी थीं कि वो कुछ सुनने के लिए ही तैयार नहीं थीं. वहीं अब इस पूरे घटनाक्रम पर विशाल की गर्लफ्रेंड और बिग बॉस 13 की पूर्व कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली की प्रतिक्रिया सामने आई हैं.

मधुरिमा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट कर विशाल के भाई कुणाल के ऊपर नाराजगी जाहिर की है. मधुरिमा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सिर्फ दो दिन घर में रहने से छोटा भाई सोचता है कि उसे उस लड़की को अपमानित करने का हक मिल गया है, जो शो में तीन महीने से काबिज है. इसे कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता. मैं माहिरा शर्मा का सोपर्ट करती हूं.' इसके बाद मधुरिमा ने एक ट्वीट और किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं मानती हूं कि माहिरा ने पहले शुरुआत की थी लेकिन सिर्फ 2 दिन घर में रहने के बाद ये कहना कि तेरे मुंह से गंद आ रही है बर्दाश्त नहीं किया जाएगा!! सॉरी!!' वहीं मधुरिमा के इस ट्वीट पर कई लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. बता दें कि मधुरिमा बिग बॉस के घर से अपने बर्ताव के कारण बाहर हुई थीं. मधुरिमा ने गुस्से में विशाल के ऊपर फ्राई पैन से वार कर दिए  थे. जिसके बाद वीकेंड का वार में सलमान ने उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर जाने का आदेश दे दिया था.

दर्शको के चुनाव के मुताबिक ये नए टीवी शोज करेंगे मनोरंजन

फोन के बाद टीवी चैनल के टैरिफ प्लान की बारी, होंगे महंगे प्लान्स

एकता कपूर ने मां शोभा कपूर से प्यार जताने के लिए शेयर किया इमोशनल वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -