BB13 : वीकेंड के वार में दोबारा एंट्री कर सकता है यह इंसान, घरवालों के लिए मुश्किल
BB13 : वीकेंड के वार में दोबारा एंट्री कर सकता है यह इंसान, घरवालों के लिए मुश्किल
Share:

टीवी के सबसे अधिक विवादित शो 'बिग बॉस 13' को तीन महीने हो चुके हैं। अभी भी घर में 12 सदस्य बचे हुए हैं। माना जा रहा है आने वाले हफ्ते में डबल एविक्शन हो सकता है। इन सबके बीच वीकेंड का वार में एक कंटेस्टेंट की दोबारा एंट्री होने वाली हैं।  बिग बॉस की मजबूत कंटेस्टेंट रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी इस वीकेंड का वार में आ सकती है। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते देवोलीना को बीच में ही शो छोड़ना पड़ा था। डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था। देवोलीना की जगह शो में विकास गुप्ता आए थे हालांकि दो हफ्ते रहने के बाद विकास चले गए। 

शो बिग बॉस ने बताया था कि देवोलीना के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा है ऐसे में विकास को अब बाहर जाना होगा। इस बीच अब देवोलीना शो में वापस लौट रही हैं हालांकि इसमें भी एक ट्विस्ट है। एक मिडिया रिपोर्टर ने ट्वीट किया कि 'वीकेंड का वॉर में देवोलीना आएंगी। इस दौरान देवोलीना सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करेंगी। वो आसिम से कहेंगी कि बेवजह के पंगे ले रहा है। इसके साथ ही रश्मि को अपना खेल खुलकर दिखाने के लिए कहेंगी। 'वीकेंड का वार में इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कॉलर ऑफ द वीक का फोन आएगा। सिद्धार्थ से सवाल पूछा जाता है कि वो रश्मि से सॉरी बोलकर आए थे तो घर में आकर लड़ाई क्यों कर रहे हैं?

 इस सवाल का जवाब सिद्धार्थ दे ही रहे होते हैं कि तभी रश्मि उन्हें रोककर बोलने लगती हैं। इस हफ्ते घरवालों को बड़ी राहत मिलेगी और कोई एविक्शन नहीं होगा। शो में सलमान खान एलान करेंगे कि शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान को सबसे कम वोट मिले हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं कि अरहान, शेफाली बग्गा और मधुरिमा में से कोई एक मिडनाइट एविक्शन में जाएगा। हालांकि शो से कोई बेघर नहीं होगा।

कॉमेडियन ने शेयर किया तैमूर और कपिल की बेटी की डिलीवरी का ये किस्सा

सपना चौधरी ने कार एक्सीडेंट पर किया खुलासा, कहा-' मैंने सदर थाना पुलिस...'

BB13 : इस हफ्ते अरहान के अलावा बेघर हो सकती है यह कंटेस्टंट, जानिये कौन होगा घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -