Bigg Boss 13 : शहनाज और माहिरा के बीच हुई लड़ाई, जानिए क्या कहा बाथरूम मे पारस ने शहनाज को
Bigg Boss 13 : शहनाज और माहिरा के बीच हुई लड़ाई, जानिए क्या कहा बाथरूम मे पारस ने शहनाज को
Share:

टीवी का चर्चित शो बिग बॉस 13 में घर में पहली बार घर की क्वीन बनने के टास्क के दौरान शहनाज और पारस के बीच काफी लड़ाई होती हैं. क्योंकि पारस शहनाज बाहर ना निकालकर दलजीत कौर को बाहर निकलता है जिसके बाद दलजीत शहनाज का मटका पानी में गिरा देती हैं. वहीं शहनाज पारस से काफी लड़ती हैं. उसको लगता है कि पारस चाहता तो उसको ये मौका दे सकता थां. वहीं रात को आरती पारस को समझाती है कि तुने ये सब क्यों किया हैं. वहीं रात को आरती शहनाज को समझाती है कि वह तुझे बहुत पसंद करता हैं.

किचन ड्यूटी पर भड़कीं देवोलीना को देख शिल्पा शिंदे ने कहा- 'हां ये कर्म हैं...'

अपने आप से सुबंह सुबह अकेले में लड़कों के बारे में कोएना बात कर रही होती हैं. कोएना बोलती है कि मैं फेक दोस्ती फेक रोमांस कर अपने आपको नहीं बचा सकती हूं. उसके बाद तुम्हीं हो बंदा सका गाने से सभी घरवालों की सुबह होती हैं. सुबह 9 बजे पारस माहिरा से बात करता हैं. वह शहनाज के बारे में बात करता है कि वह अपने दोस्तो के साथ बात करती हैं. वहीं मुझे किसी से बात करने के लिए रोकती हैं.

'ये रिश्ता...' की गायु ने दिखाया ट्रेडिशनल अवतार, जमकर हो रहा वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शहनाज सिद्धार्थ के साथ मिलकर प्लान बनाती है कि घर की क्वीन देबोलिना या फिर आरती में से किसी एक को बनाते हैं. पारस कोएना के साथ प्लान बनाता हैं. वहीं पारस चाहता है कि लड़कियो के बीच लड़ाई हो, वहीं आरती पारस को बोलती है कि तुने कोएना को क्यों बताया वो गेम खेलेगीं. पारस आरती के साथ मिलकर गेम का प्लान बनाता हैं. आरती शहनाज को बोलती है कि मैं कोएना को मटका डालूंगी.टास्क के शुरु होते ही सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को बाहर बुलाता हैं. शहनाज माहिरा का मटका पानी में गिरा देती हैं. शहनाज बोलती है कि माहिरा फेक हैं, शहनाज को माहिरा और पारस की दोस्ती बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही हैं. उसके बाद शहनाज और माहिरा के बीच लड़ाई हो जाती हैं. वहीं शहनाज रश्मि का मटका भी पानी में गिरा देती हैं. बाथरूम मे पारस शहनाज से बात करता हैं. पारस उसको समझाता है कि तु माहिरा से लड़ाई मत कर ये सब मैं बाद में बताऊंगा.

अपनी सेक्सी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट करते नजर आईं हिना खान, देखिए फोटोज

पारस छाबड़ा को लेकर एक्स गर्लफ्रेंड सारा ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा ‘ऐसा होना तो...’

रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय करने निकले सनाया और मोहित, सामने आईं फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -