bigboss13 : घर की नयी कप्तान बनी शहनाज़ गिल, पारस और शेफाली बग्गा के बीच हुई बहस
bigboss13 : घर की नयी कप्तान बनी शहनाज़ गिल, पारस और शेफाली बग्गा के बीच हुई बहस
Share:

साल खत्म होने को है और बिग बॉस के घर में भी त्योहार का माहौल बन गया है। बिग बॉस 13 में क्रिसमस घरवालों के लिए खुशियां लेकर आया है। टास्क में जीतने पर सिद्धार्थ शुक्ला, पारस, माहिरा, शहनाज, आरती, शेफाली जरीवाला को गिफ्ट के तौर पर उनके घर से बना खाना खाने को मिलता है। इसके अलावा विशाल और मधुरिमा फिर से रोमांटिक होते दिखते हैं। इस दौरान विशाल कहते हैं कि दोनों को लिव इन में रहना चाहिए था। मधुरिमा जब शादी की बात करती हैं तो वह कहते हैं कि उन्हें लिव इन पसंद है पर शादी नहीं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों को क्रिसमस के मौके पर सॉन्ग्स पर डांस करने का मौका मिलता है। इसके बाद घरवाले ट्रूथ और डेयर खेलते हैं। शहनाज से पूछा जाता है कि वह पारस और सिद्धार्थ में से किसे अधिक पसंद करती हैं। वह सिद्धार्थ का नाम लेती हैं। सिद्धार्थ से पूछा जाता है कि वह आरती और शहनाज में से किसे प्यार करते हैं। इस पर सिद्धार्थ शहनाज का नाम लेते हैं। वहीं घर के अंदर अरहान आसिम से कहते हैं कि उनकी कप्तानी खत्म होने पर वह किचन में काम नहीं कर सकते है।

पारस और शेफाली बग्गा के बीच बहस - विशाल और पारस में टास्क को लेकर बहस होती है। इस बहस में शेफाली बग्गा भी बीच में आ जाती हैं। पारस इससे नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि दिखने के लिए वह दूसरों का सहारा लेती हैं। शहनाज के साथ भी वह सिर्फ इसलिए हैं ताकि वह कैमरे पर दिखाई दें, क्योंकि उनके पास खुद कुछ दिखाने के लिए नहीं है। शेफाली पारस की आलोचना करती हैं और कहती हैं कि उन्हें लड़कियों की और दूसरे के करियर की इज्जत करना नहीं आती। कप्तानी के लिए मुकाबला -आसिम की कैप्टंसी खत्म होती है और नए कप्तानी के लिए शहनाज व विशाल में मुकाबला होता है। 'शैतानी दिमाग' के विचारों को दोनों को घरवालों से पूरा करवाना होगा, जो ज्यादा विचार पूरे करवा पाएगा वह विजेता बनेगा। पहले टास्क में आसिम के वर्कआउट बेल्ट को कलर से कवर करके बॉक्स में डालना होगा। विशाल और शहनाज उन्हें मनाते हैं। आसिम टास्क में शहनाज का साथ देते हैं।

दूसरे टास्क में रश्मि को अपनी फैमिली फोटोज की फ्रेम तोड़कर फोटोज को श्रेडर में डालकर नष्ट करना होता है। रश्मि इमोशनल होती हैं परन्तु विशाल के लिए ऐसा करने को तैयार हो जाती हैं। तीसरा टास्क सिद्धार्थ के नाम होता है। उन्हें अपने फेवरिट टॉवल को काटकर पेंट में डूबाकर बॉक्स में डालना होगा। शहनाज के लिए सिद्धार्थ टास्क पूरा करते हैं। अगला टास्क माहिरा के नाम होता है। माहिरा को भी अपने फैमिली फोटोज की फ्रेम्स को तोड़कर फोटोज को श्रेडर में डालकर नष्ट करना होता है। माहिरा टास्क करने से मना कर देती हैं। नेक्स्ट टास्क में आरती को अपने घर से आई मां की चिट्ठी को नष्ट करना होता है, वह भी ऐसा करने से मना कर देती हैं। इसके बाद शेफाली जरीवाला और पारस की बारी आती है। इस दौरान विशाल और आरती के बीच बड़ी बहस हो जाती है।

Bigg Boss Love Stories: जानिये बिगबॉस के घर की प्रेम कहानियां कितनी सच्ची या झूठी,

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी के घर से मिला सुसाइड नोट, पत्नी भी है गायब!

टीवी की बहु ने लिया बोल्ड अवतार, टीना दत्ता का यह रूप देख छूट जाएंगे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -