Bigg Boss Love Stories: जानिये बिगबॉस के घर की प्रेम कहानियां कितनी सच्ची या झूठी,
Bigg Boss Love Stories: जानिये बिगबॉस के घर की प्रेम कहानियां कितनी सच्ची या झूठी,
Share:

टीवी का रिएलिटी शो बिग बॉस टीवी के सबसे विवादित शोज़ में से एक माना जाता है। बिग बॉस के घर में शायद ही कोई दिन ऐसा गुज़रता हो, जब कंटेस्टेंट्स के बीच साजिशों के जाल, जोड़-तोड़ और लड़ाई-झगड़े ना दिखाई देते हैं। लेकिन , अक्सर ऐसे मौक़े भी आते हैं, जब कड़वाहटों के बीच प्यार के गुल खिल उठते हैं। इन गुलों की महक किसी की ज़िंदगी में बहार लाती है तो किसी की ज़िंदगी में तूफ़ान। इस वजह से सवाल उठता है बिग बॉस के घर की प्रेम कहानी कितनी सच्ची कितनी झूठी होती है। इस सीज़न में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच नज़दीकियां घर के बाहर भी चर्चा के केंद्र में हैं और इन चर्चाओं का असर पारस की रियल लाइफ़ गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी पर भी पड़ रहा है। इसीलिए अभी हाल ही में जब पारस और माहिरा की नज़दीकियां हद से गुज़रने लगीं तो आकांक्षा को अपनी बात रखने के लिए मीडिया के सामने आना पड़ा था। आकांक्षा ने मीडिया से बात करते हुए अपनी नाख़ुशी ज़ाहिर की थी। हालांकि वो इस मामले में अभी किसी निर्णायक मोड़ पर नहीं पहुंची हैं और पारस के बाहर आने तक पहुंचना भी नहीं चाहतीं है।

बिग बॉस के घर में प्यार, बाहर हंगामे होना लाजमी है| सीज़न 12 में बिहार के नवोदित सिंगर दीपक ठाकुर और सोमी जब क़रीब आने लगे तो इसके चर्चे बाहर होने लगे। ख़बर दीपक के घरवालों तक पहुंची तो पिता की प्रतिक्रिया आयी। उन्होंने इस रिश्ते पर आपत्ति जताई। इसी सीज़न में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की बेमेल जोड़ी ने भी ख़ूब चर्चा बटोरी। शो में एंट्री से पहले गुरु-शिष्या के रूप में प्रचारित इस जोड़ी ने कई रंग बदले। जसलीन के पिता ने इनके रिश्ते पर हैरानी जताई थी, क्योंकि अनूप उनके पुराने परिचितों में शामिल थे। हालांकि घर से बाहर होने के बाद दोनों अपने-अपने रास्ते हो लिये।

सीज़न 11 में आपको याद होगी पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जुगलबंदी। इन दोनों की लव स्टोरी भी शो को ख़ूब सुर्ख़ियां दिलाती थी। बिग बॉस के घर में इनकी नज़दीकियों ने बाहर बंदगी के घर पर भूचाल ला दिया गया था। बंदगी के पिता ने मीडिया में आकर दोनों की रिलेशनशिप पर एतराज़ भी जताया था। फिलहाल शो के बाद भी पुनीश और बंदगी के बीच रिश्ते अच्छे ही रहे थे । सीज़न 10 में मनु पंजाबी और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के बीच एक अजीब सा रिश्ता रहा था । एक-दूसरे का ख्याल रखना, सामने और पीछे सपोर्ट करना चाहता था। मनु और मोनालिसा के बीच नज़दीकियों ने मोना के बॉयफ्रेंड विक्रम सिंह को इनसिक्योर कर दिया था। विक्रम ने यह स्वीकार भी किया था कि उनके परिवार के लिए शो देखना मुश्किल हो गया है।

Bigg Boss 13: जैस्मिन के आते ही सिद्धार्थ ने रश्मि के खिलाफ की थीं ये बाते, अब कर रहे हैं पछतावा

37 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री

'पटियाला बेब्स' की ये एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हैं बड़ी फैन, बचपन से करती आ रही फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -