टीवी एक्टर कुशल पंजाबी के घर से मिला सुसाइड नोट, पत्नी भी है गायब!
टीवी एक्टर कुशल पंजाबी के घर से मिला सुसाइड नोट, पत्नी भी है गायब!
Share:

हाल ही में टीवी के मशहूर एक्टर कुशल पंजाबी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई जिसने सभी को हैरान कर दिया. जी हाँ उनका 37 साल की उम्र में निधन हो गया और खबर है कि उन्होंने बीती रात घर में खुदकुशी कर ली है. मिली जानकारी के मुताबिक उनका शव पंखे से लटका मिला और अब बांद्रा पुलिस को एक्टर के घर से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि, ''मेरी आत्महत्या के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है.'' इस नोट के मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में लग चुकी है. आपको बता दें कि आज यानी शुक्रवार को दोपहर 1 बजे कुशल का अंतिम संस्कार किया जाएगा. हाल ही में पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया डीसीपी ने कहा, "हमने एक सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें उसने लिखा है कि किसी को भी उनके आत्महत्या के लिए दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए. हम एक जांच कर रहे हैं."

वहीं मौत की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि, ''कुशल ने गुरुवार को फोन लेना बंद कर दिया. उनके माता-पिता दोपहर 2 बजे से उन तक पहुंचने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने कभी जवाब नहीं दिया. इसके बाद, उन्होंने उससे मिलने का फैसला किया. पंजाबी के माता-पिता लगभग 10:30 बजे उसके घर पहुंचे, और दरवाजा बंद पाया. उनके पास एक अतिरिक्त चाबी थी, और इसका उपयोग उन्होंने रात लगभग 10.50 बजे दरवाजा खोलने के लिए किया. जब वे फ्लैट में दाखिल हुए, तो उन्होंने अपने बेटे को निश्चिंत पाया.''

इस मामले में पुलिस का कहना यह भी है कि पड़ोसियों ने रात 11.10 बजे उन्हें सूचित किया. वहीं आगे उन्होंने कहा, "हमारी टीम उसके अपार्टमेंट में पहुंची, और हमने कुशाल को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उनकी मृत बताया. हमने उसके तुरंत बाद एडीआर दायर किया. कुशल की पत्नी इंडिया में नहीं थी और कुशल अपने फ्लैट में अकेले थे.'' आप सभी ने उन्हें कई शोज, वेब शोज, शो कुसुम, इश्क में मरजावां में देखा होगा.

37 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी फिर एक बार शो में लेंगी एंट्री, घरवालों को इस वजह से कहेगी अलविदा

सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करने पर ट्रोल हो रहीं हैं जैस्मिन, लोगों ने कहा- 'फ्लॉप एक्ट्रेस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -