टीवी की बहु ने लिया बोल्ड अवतार, टीना दत्ता का यह रूप देख छूट जाएंगे पसीने
टीवी की बहु ने लिया बोल्ड अवतार, टीना दत्ता का यह रूप देख छूट जाएंगे पसीने
Share:

 टीवी की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता को सभी जानते है इमेज तोड़ना कभी आसान नहीं होता है। खासकर छोटे पर्दे के कलाकारों के लिए। टीना दत्ता को उनके फैंस टीवी सीरियल उतरन के लीड किरदार इच्छा के रूप में जानते हैं। इसके बाद टीना ने कई टीवी शो में पत्नी का किरदार निभाया है। अभी हाल में वह सुपरनेचुरल थ्रिलर डायन में नजर आई थीं। टीना अब अपने कंफर्ट जोन से बाहर आना चाहती हैं और अभिनय में प्रयोग करने का प्रयास कर रही हैं। टीना दत्ता ने हाल में फोटो शूट कराया जिसमें वह बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Tinzi (@dattaatinaa) on

मैं अब पर्दे पर बोल्ड दिखना चाहती हूं इस फोटो शूट के बारे में टीना दत्ता ने कहा, मुझे अपनी इमेज और लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है। काफी लंबे वक्त के साथ मैं ऐसा कर रही हूं। एक अभिनेत्री के रूप में मुझे सब कुछ करना चाहिए। इस फोटोशूट करने का मकसद अपनी बहू की इमेज को तोड़ना है। मैं अब पर्दे पर बोल्ड दिखना चाहती हूं। जिससे दर्शक मेरा वह रूप देख सकें जो उन्होंने अब तक नहीं देखा है। मैं लोगों खासकर प्रोजेक्ट की कॉस्टिंग के जुड़े  लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं बोल्ड किरदार भी निभा सकती हूं। मैंने यह महसूस किया है कि लोग मुझे बहू के अलावा किसी अन्य रूप में नहीं देख पा रहे हैं। टीना दत्ता का कहना है कि वह अब इस माइंड सेट को तोड़ना चाहती हैं।

 

लोगों का कहना है कि मैं काम पाने के लिए कपड़े उतार रही हूं टीना ने अपना यह फोटो शूट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साँझा किया है। इस पर कई भद्दे तो कई सकारात्मक कमेंट आए हैं। टीना का कहना है कि नकारात्मक कमेंट से उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। टीना दत्ता के मुताबिक कमेंट में कुछ लोगों का कहना है कि मैं काम पाने के लिए कपड़े उतार रही हूं। इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है कि वह मुझे ऐसे आउटफिट में देखना पसंद नहीं करते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -