विशाल के साथ फिर नजर आएगी मधुरिमा, जानिये क्या है सच्चाई
विशाल के साथ फिर नजर आएगी मधुरिमा, जानिये क्या है सच्चाई
Share:

टीवी के जाने माने रियलिटी शो बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है। वहीं इस शो के अंदर कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी थे| जिन्होंने भले जीत हासिल ना की हो, परन्तु अपने लड़ाई-झगड़ों की कारण से खूब सुर्खियां बटोरीं। इसके साथ ही विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली भी बिग बॉस 13 के ऐसे ही कंटेस्टेंट्स थे। वहीं गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड होने के बावजूद इन दिनों के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला था। यहां तक की मधुरिमा ने तो विशाल को फ्राई पैन से भी पीटा था जिसकी वजह से वह घर से बेघर हुई थीं। इसके साथ ही बिग बॉस 13 के घर से बेघर होने के बाद मधुरिमा ने अपने मीडिया इंटरव्यूज में कहा था कि वह अब दोबारा विशाल आदित्य सिंह से नहीं मिलेंगी, परन्तु ऐसा होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। जी हां, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली एक बार फिर से टीवी शो में दिखाई देने वाले हैं। एक मीडिया की खबर के मुताबिक ये दोनों नए टीवी शो 'सलाम-ए-इश्क' में साथ नजर आने वाले हैं। इस शो में ये दोनों एक साथ डांस परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई देंगे। 

खबर के मुताबिक 'सलाम-ए-इश्क' में विशाल के साथ आने पर मधुरिमा ने कहा कि,  'हम अब पहले से काफी परिपक्व हो चुके हैं।इसके अलावा यह डांस परफॉर्मेंस जिसे हमने 'सलाम-ए-इश्क' में प्रस्तुत किया है, यह हमारे रिश्ते का एक सफर है, जिसमें कई सारे उतार-चढ़ाव रहे हैं। वहीं हर रिश्ता हमेशा सफल नहीं होता है। इसके साथ ही अब हम पहले से काफी ज्यादा समझदार हो गए हैं और अपनी जिंदगी को बेहतर ढंग से संभाल रहे हैं।' ऐसा बताया जा रहा है कि विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली शो में 'जुदाई' और 'पल पल दिल के पास' जैसे बॉलीवुड गानों पर डांस कर सकते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें मधुरिमा के बिग बॉस 13 के घर से बेघर होने के बाद विशाल ने शो में कहा था कि वह बाहर जाते ही मधुरिमा से एक बार जरूर मिलेेंगे। विशाल के इसी बयान को लेकर मधुरमा ने एक इंटरव्यू में उनपर तंज कसा था। मधुरिमा ने बातचीत में कहा कि ना तो विशाल ने मिलने की कोशिश की और न ही कोई फोन आया। मधुरिमा ने कहा, 'विशाल झूठे हैं। मिलने का वादा विशाल ने कैमरे के लिए किया था। मैंने ये बात सुनी थी कि विशाल मुझसे मिलना चाहते हैं परन्तु अभी तक मेरे पास उनका कोई फोन नहीं आया है। ऐसे मेें मिलने का तो सवाल ही नहीं उठता।'

आखिर कौन है आसिम रियाज की लोकप्रियता के पीछे

शेफाली जरीवाला ने पारस के साथ बिगड़ते रिश्ते पर किया चौकाने वाला खुलासा

आखिर क्यों रणविजय ने एक कंटेस्टेंट को लगाया गले?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -