आखिर कौन है आसिम रियाज की लोकप्रियता के पीछे
आखिर कौन है आसिम रियाज की लोकप्रियता के पीछे
Share:

टीवी की दुनिया में बिग बॉस 13 ने काफी धमाल मचाया था. इस शो से आसिम रियाज़ को काफी प्रसिध्द मिल गई है, उन्होने शो में फर्स्ट रनर अप का स्थान हासिल किया. इस उपलब्धि को कुछ ही दिन हुए थे कि उन्होंने करियर में मील का पत्थर साबित होने वाले बिग बॉस- "सुल्तानी अखाडा पदक" को संगीता भाटिया और Toabh को गिफ़्ट कर दिया. आसिम को सफलता की इस ऊंचाइयों तक पहुंचाने में संगीता और उनकी टीम का खासा बड़ा हाथ है.

प्रेरणा की मौत के बाद ऐसे रखेगा अनुराग बेटी का ख्याल

अपने बयान में उन्होने आगे कहा कि मैं आज जो कुछ भी हूँ उसके पीछे टीम की वास्तव में कड़ी मेहनत है. Toabh ने मुझे अपने से बेहतर पहचाना और हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया. मैं सब कुछ के लिए दिल से आपका आभारी हूं. "आसिम ने संगीता को अपनी "माँ" का दर्जा दिया, क्योंकि उन्होंने ही आसिम के करियर को आकार और सही दिशा देने में मदद की. उन्हें एक शानदार मॉडल के साथ-साथ एक अभूतपूर्व अभिनेता के रूप में तैयार किया. वे अपने करियर की उपलब्धियों के साथ-साथ जीवन में अपनी वृद्धि के लिए भी संगीता के तहे दिल से शुक्रगुज़ार है.

बिग बॉस में जाना चाहती हैं अमृता, आखिर क्यों नहीं मिली पति से इजाजत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस 13 में आसिम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था, वह सही मायनों में पदक के हकदार थे. आसिम का बिग बॉस १३ में सफर काफी रोमांचक रहा ,जो सभी के लिए प्रेरणा बन सकता है.जब हम किसी एक्टर या मॉडल को दूर से देखते है, तब हम उसके चका-चौंध और ग्लैमर को देखकर अभिभूत हो जाते, लेकिन हम यह कभी नहीं सोचते कि उस व्यक्ति को यहाँ तक पहुंचाने के लिए कितने लोगों की मेहनत लगी है. कितने लोग होते है जो लगातार दिन -रात एक साधारण से व्यक्ति को स्टार बनाने में लगे हुए होते है.

आखिर क्यों रणविजय ने एक कंटेस्टेंट को लगाया गले?

जसलीन ने शहनाज के भाई को चुना डांस पार्टनर, पारस रह गए दंग

मुझसे शादी करोगे: पारस की जगह इस कंटेस्टेंट्स पर जसलीन का आया दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -