सलमान खान की तारीफ करते नहीं थकती रश्मि देसाई, कहा मुश्किल वक्त में की है बहुत मदद
सलमान खान की तारीफ करते नहीं थकती रश्मि देसाई, कहा मुश्किल वक्त में की है बहुत मदद
Share:

टीवी की जानी मानी रश्मि देसाई टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं. इसके साथ ही उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. वहीं  बिग बॉस के घर में भी रश्मि देसाई को काफी पसंद किया गया था. वहीं शो में रश्मि काफी चर्चा में रही थीं. परन्तु शो में उन्हें मुश्किल दौर से भी गुजरना पड़ा. इसके साथ ही उस वक्त सलमान खान ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था. वहीं अब रश्मि देसाई ने सलमान खान के बारे में बात की है.

एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में रश्मि ने कहा- सलमान सर मेरे लिए एंजेल की तरह हैं. ईमानदारी से कहूं तो 2016 में मैंने बहुत परेशानियां झेली. और जब मैंने सोचा कि मुझे काम शुरू करना चाहिए तो वहां भी बहुत मुश्किलें हुईं. तब सलमान सर ने मेरी मदद की. बिग बॉस के घर में भी सलमान सर ने मुझे सपोर्ट किया. वो मेरे लिए गार्जियन की तरह हैं. मैंने उनके साथ एक एड फिल्म भी की है. मैंने सुन था कि सलमान सर बहुत दिलदार हैं. वो वास्तव में राजा हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस में रश्मि देसाई के अरहान खान ने भी एंट्री ली थी. इसके साथ ही दोनों दोस्त थे और शो में अरहान ने रश्मि को प्रपोज भी किया था. वहीं जिसके बाद सलमान खान ने अरहान खान से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया था. जिसे सुन रश्मि शॉक्ड हो गई थीं. वो टूट गई थी.इसके साथ ही  सलमान खान रश्मि को शांत कराने के लिए घर के अंदर भी गए थे.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बनाई जलेबी, किया बिहू डांस

इस प्रोफेशन में जाना चाहते है विशाल आदित्य सिंह

सैफ अली खान के बेटे संग कपिल शर्मा की सेल्फी हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -