BB13 : विकास गुप्ता का उड़ा मजाक, घर में साथ बैठकर की हरकत
BB13 : विकास गुप्ता का उड़ा मजाक, घर में साथ बैठकर की हरकत
Share:

कंट्रोवर्सी और लड़ाई-झगड़ों से बिग बॉस का गहरा नाता है. बता दे कि बिग बॉस 13 में शुरुआत से ही कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान देखने को मिल रहा है. इस सीजन में शो में कई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की. इनमें से एक सीजन 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता भी शामिल हैं. लेकिन विकास गुप्ता सिर्फ देवोलीना की जगह खेल रहे हैं.

BB13 : घड़ी के बिना बिग बॉस में रहना था बहुत मुश्किल

पिछले एपिसोड में इस शो में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता और असीम रियाज के बीच बहस देखने को मिली. दरअसल, सभी घरवाले डाइनिंग एरिया में बैठकर खाना खाते हैं. तभी असीम घर में रेजर देखते हैं. असीम रेजर के बारे में वहां बैठे विशाल और पारस से पूछते हैं. इसके बाद असीम विकास गुप्ता से कहते हैं कि यहां एक एलोवेरा रेजर भी है. तुम्हें अगर जरूरत हो तो तुम इसे इस्तेमाल कर सकते हो.

BB13 : शो के एक्सटेंशन के बाद बढ़ाई गयी सलमान की फीस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विकास और वहां बैठे सभी लोगों को लगता है कि असीम यहां एलोवेरा रेजर की आड़ में विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर बात कर रहे हैं. असीम के ऐसा कमेंट पास करने पर विकास गुप्ता असीम को अपने पास बुलाकर कहते हैं कि उन्हें कुछ भी बोलने से पहले सोच लेना चाहिए. असीम अपने बारे में सफाई देते हुए कहते हैं कि पारस भी ये इस्तेमाल करता है और उन्हें किसी गलत अंदाज में उनसे ये नहीं कहा था. इसके बाद विशाल, पारस और शहनाज विकास की नकल उतारकर उनका खूब मजाक उड़ाते हैं.वहीं, नॉमिनेशन के दौरान घर का कैप्टन होने की वजह से बिग बॉस विकास गुप्ता को ये पावर देते हैं कि वो अपनी पसंद के किसी भी एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर करने के लिए सीधा नॉमिनेट कर सकते हैं. विकास अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए असीम को ही घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करते हैं.

BB13 : अरहान पर हुए कई खुलासो के बाद रश्मि ने तोडा रिश्ता, कहा- 'मेरे भाई से पूछा...

BB13 : सिद्धार्थ के आते ही नॉमिनेट हुए 7 लोग, मास्टरमाइंड से नहीं बच पाए घरवाले

BB13 : अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किये बड़े खुलासे, कहा-पांच लाख वापस कर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -