BB13 : आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई के कारण रद्द हो सकती है एलिट क्लब की मेंबरशिप
BB13 : आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई के कारण रद्द हो सकती है एलिट क्लब की मेंबरशिप
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13  के घर में किसके साथ कब क्या हो जाए...कोई भी नहीं जानता है। पिछले दिनों ही सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच फिर से गहमागहमी देखने को मिली थी। एक टास्क के दौरान असीम रियाज को संचालन का काम मिला था, जिसका फायदा उठाकर वह अपने दोस्तों को आगे बढ़ाना चाहते थे। वही सिद्धार्थ शुक्ला के गले ये बात नहीं उतर पाई और उन्होंने इसका जमकर विरोध किया गया है । ऐसे में इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच ना सिर्फ जमकर लड़ाई हुई बल्कि दोनों के बीच धक्का मुक्की भी हुई।वही  कल किसी तरह दोनों की लड़ाई शांत हुई, परन्तु आज फिर से दोनों के बीच लड़ाई होने वाली है।

इस बीच सुनने में आ रहा है कि मेकर्स ने असीम रियाज को उनकी गलतियों की सजा दे दी है। जी हां सामने आ रही रिपोर्ट्स की माने तो आज असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला  को बिग बॉस कन्फेशन रुम में बुलाएंगे और उनके बीच लड़ाई की वजह पूछ सकते है । मामले को शांत करने के लिए बिग बॉस दोनों को बहुत समझाएंगे परन्तु लगता है कि दोनों को अब एक-दूसरे की शक्ल देखना भी नागवार गुजर रहा है। ऐसे में बिग बॉस असीम रियाज  को मिली एलीट क्लब की मेंबरशिप को रद्द भी करने वाले है। वही बिग बॉस सजा के तौर पर असीम रियाज से ये मेंबरशिप ले लेंगे।

असीम रियाज को मिली थी ये पॉवर
असीम रियाज इस घर में शामिल पहले वो कंटेस्टेंट थे, जिन्हें एलीट क्लब की मेंबरशिप मिली थी। वही इस मेंबरशिप की वजह से असीम रियाज  किसी भी हफ्ते में ये सुनिश्चित कर सकते थे कि वह नॉमिनेशन से बच जाए। अब देखना होगा कि इस एलीट क्लब  की मेंबरशिप अब किसे मिलेगी। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आपके अनुसार क्या बिग बॉस का ये फैसला सही है? या फिर आपको लगता है कि मेकर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला के फेवर में ये फैसला लिया है?

BB13 : पारस ने कैमरे के सामने ज़ाहिर की अपने दिल की बात, कहा-मैं माहिरा से प्यार करता हूं

BB13 : सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई में सुलाह कराने आयी रश्मि, गेम के लिए मार सकती है फ्लिप

'तारक मेहता' के जेठालाल की अमेरिकी सिंगर सेलिना गोमेज से की जा रही है तुलना, जानिये क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -