BB13 : पारस ने कैमरे के सामने ज़ाहिर की अपने दिल की बात, कहा-मैं माहिरा से प्यार करता हूं
BB13 : पारस ने कैमरे के सामने ज़ाहिर की अपने दिल की बात, कहा-मैं माहिरा से प्यार करता हूं
Share:

टीवी का जाना माना और सबसे अधिक विवादित शो 'बिग बॉस' हाउस में इस वक्त पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की लव स्टोरी सबसे हॉट टॉपिक बन गयी है। वही घर में पारस और माहिरा के बीच ऐसे कई मूमेंट देखे गए जिनसे ये ज़ाहिर होता है कि वो दोस्त से कुछ ज्यादा हैं। ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने भी ज़ाहिर की है। इसके अलावा अभी हाल में शो में पारस की मां और माहिरा की मां ने भी दोनों को थोड़ा दूरी बनाकर रखने की सलाह दी थी।  परन्तु लगता है पारस इस दूरी को और ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए उन्होंने खुल्लम खुल्ला अपनी फीलिंग्स का इज़हार कर दिया है।

इसके अलावा कलर्स ने अपने अपकमिंग एपिसोड का वीडियो साँझा किया है जिसमें पारस छाबड़ा, आसिम आसिम रियाज़, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, रश्मि देसाई और विशाल आदित्य सिंह किचन एरिया में नजर आ रहे हैं। वही इस दौरान आसिम और विशाल, माहिरा के साथ मस्ती कर रहे हैं।इसके साथ ही वीडियो में दिख रह है, माहिरा कहती हैं कि यदि मैं यहां कर दूं तो भी क्या होगा? वही इसपर आसिम कहते हैं कि प्यार की जीत होगी। तभी विशाल कहते हैं कि तू यहां प्यार मुक्कमल कर दे, इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते है । 

तभी माहिरा अपनी बात पर सफाई देते हुए कहती हैं कि पारस उन्हें  बहुत पसंद हैं परन्तु एक दोस्त की तरह। इसके बाद पारस सबके सामने ये एक्सेप्ट करते हैं कि वो माहिरा से प्यार करते हैं। पारस कहते हैं कि मैं ये कैमरे के सामने ज़ाहिर कर चुका हूं कि मैं माहिरा से प्यार करता हूं। फिलहाल ये सारी बातें माहिरा को थोड़ी बुरी भी लग जाती हैं। वो कहती हैं कि इन बातों को सीरियसली ना लिया जाए। इसके बाद मुद्दा ये प्यार से नॉमिनेशन पर आ जाता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

'तारक मेहता' के जेठालाल की अमेरिकी सिंगर सेलिना गोमेज से की जा रही है तुलना, जानिये क्या है मामला

BB13 : शहनाज़ से इर्रिटेड हुए सिद्धार्थ, कहा-'तुम जैसे लोग मुझे अपनी...

बिग बॉस 13 छोड़ना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'असीम को रहने दो मुझे निकालो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -