BB13 : सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई में सुलाह कराने आयी रश्मि, गेम के लिए मार सकती है फ्लिप
BB13 : सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई में सुलाह कराने आयी रश्मि, गेम के लिए मार सकती है फ्लिप
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस के घर में लड़ाई ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है । बिग बॉस के इलिट क्लब टास्क के दौरान आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बड़ी लड़ाई हुई।वही  कभी बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और आसिम काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे, परन्तु इस वक्त उनके बीच टकराव देखा जा रहा है। ऐसे हालात हैं कि दोनों एक दूसरे से बिलकुल पसंद नहीं करते हैं। वही दोनों के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है, परन्तु इस लड़ाई के बाद क्या होगा, यह किसी को नहीं मालूम है |

इस बात को लेकर भिड़े आसिम और सिद्धार्थ
सोमवार को दिखाए गए एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच जमकर लड़ाई हुई। वही टास्क के दौरान आसिम संचालक की भूमिका निभा रहे थे। उस दौरान उन्होंने गेम में विशाल को बचाने का प्रयास किया था । यह बात सिद्धार्थ शुक्ला का नागवार गुजरी थी । इसके बाद दोनों आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच गहमागहमी हुई। वही सिद्धार्थ ने आसिम के ऊपर धक्का देने का आरोप लगाया गया है । मामला गाली-गौलच तक पहुंच गया था। 

रश्मि ने किया बीच बचाव
इस लड़ाई में रश्मि ने बीच बचाव का काम किया था। वह पहले सिद्धार्थ के पास गई। वही रश्मि ने सिद्धार्थ को बहुत आराम से समझाया है। फिलहाल , सिद्धार्थ ने रश्मि से कहा कि वह उनके झगड़े के बीच में ना आए। रश्मि ने भी यह समझाने की कोशिश की वह ऐसा नहीं कर रही हैं। वही सिद्धार्थ ने रश्मि से कहा कि वह खुद की सुरक्षा के लिए इस लड़ाई से दूरी बनाए रखना चाहिए। रश्मि ने आसिम से इस मुद्दे पर बात की। इसके बाद रश्मि ने आसिम से कहा फिजिकल होने की जरूरत नहीं है। रश्मि ने आसिम से कहा कि अपने गेम की रणनीति बदलने की जरूरत है। वह इसे और ऊपर ले जा सकता है। अब देखना होगा कि रश्मि की सलाह कितनी काम आती है?

'तारक मेहता' के जेठालाल की अमेरिकी सिंगर सेलिना गोमेज से की जा रही है तुलना, जानिये क्या है मामला

BB13 : शहनाज़ से इर्रिटेड हुए सिद्धार्थ, कहा-'तुम जैसे लोग मुझे अपनी...

बिग बॉस 13 छोड़ना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'असीम को रहने दो मुझे निकालो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -