'तारक मेहता' के जेठालाल की अमेरिकी सिंगर सेलिना गोमेज से की जा रही है तुलना, जानिये क्या है मामला
'तारक मेहता' के जेठालाल की अमेरिकी सिंगर सेलिना गोमेज से की जा रही है तुलना, जानिये क्या है मामला
Share:

टीवी के सबसे अधिक मशहूर कलाकार और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' धारावाहिक के जेठालाल को भला कौन नहीं जानता है ।वही हर उम्र के लोगों की पसंद हैं जेठालाल। इसके अलावा टीवी पर उनका मासूम चेहरा हर किसी के होठों पर मुस्कान बिखरने के लिए काफी होता है। वही अब उनके एक फैन ने उनकी प्रसिद्धि और बढ़ा दी है। जी हां, इस फैन ने सोशल मीडिया पर जेठालाल की तुलना अमेरिकी सिंगर और ऐक्टर सेलिना गोमेज से की है।

वही ट्विटर पर इस फैन ने दोनों मशहूर कलाकारों में कई समानताएं दिखाते हुए कुछ बेहतर फोटो कोलॉज साझा किए हैं। जेठालाल और सेलिना गोमेज की समानताओं वाली यह फोटो हर किसी को आकर्षित कर रही है। इन पर लोगों की अच्छी प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं।वही कई लोगों ने तो इसे जेठालाल की किसी भी सेलिब्रिटी के साथ सबसे बेहतर तुलना बताई है। वही फैन ने जेठालाल और गोमेज की उन तस्वीरों को चुना है, जिसमें रंग और लगभग हावभाव एक जैसा है। इससे देखने से ऐसा लगता है कि दोनों काफी हद तक समान हैं। 

इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छा गए जेठालाल
इन तस्वीरों पर एक से एक प्रतिक्रिया सामने आई है। इसके अलावा किसी ने इसे सबसे बेस्ट करार दिया है, इसके अलावा किसी ने इसे प्रिमियम कंटेंट तक बता दिया है। कुछ लोगों ने आश्चर्य जताते हुए कहा है कि यह मैं क्या देख रहा हूं। कुछ लोगों ने कहा है कि वे इसे देखकर इतने खुश हैं कि आंसू नहीं रोक पा रहे। वही कुछ लोगों ने तंज कसते हुए कहा है कि बापूजी (जेठा के पिता धारावाहिक में) जब देखेंगे तब क्या होगा? कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर जेठालाल इन तस्वीरों से कहीं और अधिक चर्चा में आ गए हैं।

BB13 : शहनाज़ से इर्रिटेड हुए सिद्धार्थ, कहा-'तुम जैसे लोग मुझे अपनी...

बिग बॉस 13 छोड़ना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'असीम को रहने दो मुझे निकालो...'

सनी हिंदुजा करेंगे इस टीवी सीरियल में धमाकेदार एंट्री, कर चुके है यह शानदार वेब सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -