BB13: घर से बेघर होते ही शेफाली जरीवाला ने रश्मि देसाई के खिलाफ बोली कई बातें
BB13: घर से बेघर होते ही शेफाली जरीवाला ने रश्मि देसाई के खिलाफ बोली कई बातें
Share:

हाल ही में हुए वीकेंड का वार में शेफाली जरीवाला को बिग बॉस 13 घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स में से कम वोट मिलने के वजह से सलमान खान द्वारा उन्हें घर से बेघर कर दिया है. शेफाली जरीवाला ने घर से बाहर आने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स को गेम को लेकर अपना रिएक्शन देते हुए बोहोत कुछ कहा है. शेफाली ने  मीडिया से बातचीत के दौरान घर की पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक रश्मि देसाई के गेम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

रश्मि देसाई के गेम को लेकर खुलासा करते हुए शेफाली जरीवाला कहती हैं, "मैं रश्मि को गेम को कभी भी बदलते हुए नहीं देखा है क्योंकि रश्मि में सबसे आगे आने और लड़ने की क्षमता नहीं है, पहले उसे अरहान की जरूरत थी, फिर देवोलीना, अब असीम की. उसे लगातार किसी न किसी की जरूरत पड़ रही है मैं थी खेल में, मेरे दोस्त थे, लेकिन मुझे उन्हें गेम के लिए कभी भी उनकी ज़रूरत नहीं थी. कभी-कभी आपको अपना स्टैंड लेना पड़ता है. उनके पास सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके मुद्दे हैं लेकिन हम नहीं जानते कि वे मुद्दे क्या हैं क्योंकि वे घर के बाहर से हैं. मुझे नहीं लगता कि रश्मि का कोई गेम है घर में, वह केवल गुनगुनाती है, और पीठ पीछे चुगली करती है. वह हर मीठी छुरी बनी रहती हैं. मैं उससे निराश थी क्योंकि मैं उनके साथ एक दोस्त की तरह थी लेकिन उन्होंने मेरे पीठ पीछे भी चुगली की. पराग जब घर में आये थे तब मुझे बताया कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि देसाई मेरे बारे में क्या बता रही है."

हाल ही में आईं खबरों की मानें तो शेफाली जरीवाला एक बार फिर से घर में बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री करेंगी. जैसा की आज के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स के दोस्त और फैमिली मेम्बर में से घर में उनका कनेक्शन बनाकर एंट्री लेंगे. सुनने में आ रहा है कि शेफाली जरीवाला घर में मौजूद कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा का कनेक्शन बनाकर आएंगी.

BB13 : विंदू दारा सिंह मानते है हिमांशी और आसिम के प्यार को फर्जी

जमाई राजा फेम रवि दुबे ने खुदको गिफ्ट की लग्जरी कार, जानिये क्या है कीमत

BB13 : केआरके ने सिद्धार्थ को बताया डबल ढोलकी, ट्वीट कर उड़ाई खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -