बिगबॉस खत्म होने के बाद अब आरती के भी बदले तेवर, सिद्धार्थ नहीं आसिम को बताया विनर
बिगबॉस खत्म होने के बाद अब आरती के भी बदले तेवर, सिद्धार्थ नहीं आसिम को बताया विनर
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस की तेरहवां  सीजन बेहद शानदार रहा है। इसके साथ ही इस बार इस घर का सदस्य रहे करीब-करीब हर सदस्य ने अपनी मजबूत शख्सियत के चलते दर्शकों के दिलों पर राज किया है।वहीं  बिग बॉस  के इतिहास के सबसे सफल सीजन होने के चलते इस टीवी का फिनाले भी काफी खास रहा था। इसके साथ ही जहां आखिरी पल तक ये धक-धक दर्शकों के दिल में बनी रही कि आखिर कौन विजेता बनेगा। परन्तु जैसे ही बिग बॉस 13  के विनर के नाम का ऐलान हुआ, तो वैसे ही, सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड़ गई। और अधिकतर लोग सिद्धार्थ शुक्ला को बायस्ड विनर का टैग दे रहे है। हालाँकि असीम रियाज  को पब्लिक का विनर बता रहे है।

इस बहस के बीच हाल ही में टीवी शो की कंटेस्टेंट और टॉप 6 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही आरती सिंह  ने एक बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है। इसके साथ ही आरती सिंह  शुरुआत से ही घर में सिद्धार्थ शुक्ला  की टीम में रही। इसके साथ ही दोनों के बीच एक बेहद खास, स्पेशल और मजबूत बॉन्डिंग दिखी थी। वहीं आरती सिंह  शो में काफी हद तक सिद्धार्थ शुक्ला  के ऊपर डिपेंडेंट थी। परन्तु इसके बावजूद वो खुद को ‘इंडिपेंडेंट आरती सिंह’ का टैग देती दिखी। वहीं अब हाल ही में जब अदाकारा से एक इंटरव्यू के दौरान ये सवाल किया गया कि सिद्धार्थ शुक्ला  की जीत को वो कैसे देखती हैं जबकि अधिकतर लोग असीम रियाज को ही विनर बता रहे हैं।

तो इस पर आरती सिंह  ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है, ‘हां.. अगर असीम  और सिद्धार्थ  के ऊपर ऐसा हंगामा चल रहा है तो मुझे लगता है कि असीम  भी एक विनर है। अगर दुनिया असीम  को विनर बोल रही है तो असीम भी एक विनर ही है।’ इसके साथ ही आरती  का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं- अब आरती सिंह  के इस बयान के बाद हम सोच रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला  का क्या बयान होने वाला है। लेकिन आरती  का ये बयान जरुर सिद्धार्थ शुक्ला  के फैंस का दिल तोड़ देने वाला है।

दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी को लेकर इमोशनल हुए शोएब इब्राहिम, लिखा- 'मैं तुमसे बहुत ज्यादा...'

मुझसे शादी करोगे: अब भी सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज गिल करती हैं प्यार, कही ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है: काम खत्म होते ही मस्ती के मूड में नजर आई पूरी स्टारकास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -