BB13 : नाटक था हिमांशी का बेहोश होना, वीडियो में छुपी है सच्चाई
BB13 : नाटक था हिमांशी का बेहोश होना, वीडियो में छुपी है सच्चाई
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के फिनाले को अब बस कुछ दिन ही बचे हैं। ऐसे में घर का हर कंटेस्टेंट शो जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा है। इसके अलावा  अंतिम समय में घर में बने कई रिश्ते भी बिखर रहे हैं। लेकिन इनमें आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्ता अब भी सुरक्षित है। वही बीते एक ऐपिसोड में हिमांशी बेहोश हो गई थीं, तब आसिम ने उनकी काफी केयर की थी। इसके साथ ही ‘नोटों की बारिश’ टास्क के दौरान हिमांशी खुराना को चोट लग गई थी और वह बेहोश हो थीं। वही इसके बाद आसिम रियाज उन्हें घरवालों की मदद से डॉक्टर के पास लेकर गए थे। 

एक रिपोर्ट के अनुसार उनकी कमर, गर्दन और पैरों पर काफी प्रैशर पड़ गया था जिससे हिमांशी बेहोश हो गई थीं। परन्तु  एक फैन ने दावा किया कि हिमांशी ने ड्रामा किया था। बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हिमांशी खुराना बेहोश नजर आ रही हैं। वही आसिम रियाज उन्हें लेकर जा रहे हैं। इसके अलावा अचानक हिमांशी का हाथ हिलने लगता है और वो आसिम को पकड़ने लगती हैं। फैंस इस वीडियो देखकर हैरान हैं। फिलहाल इस वीडियो को पूरी तरह सच नहीं कहा जा सकता। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मंगेतर चाओ के साथ हिमांशी दस साल से रिलेशनशिप में थीं। 'बिग बॉस' से बेघर होने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया है। ऐसे में दोबारा शो में उन्होंने आसिम का कनेक्शन बनकर एंट्री की। इसके बाद आसिम ने उन्हें प्रपोज किया।वही  30 जनवरी के एपिसोड में दिखाया गया था आसिम से विकास और हिमांशी ने डिनर डेट को लेकर मजाक किया था। इस मजाक को आसिम ने गंभीरता से ले लिया और चिढ़ गए।वही  जिसके बाद हिमांशी उनसे नाराज भी हुईं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Biggboss 13 (@biggbosskhabri._13) on

6 महीने की हुई जय-माही की बेटी, वीडियो शेयर कर जताई ख़ुशी

BB13 : श्रुति तुली के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे आसिम, टीवी एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

BB13 : प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चली गयी थी शहनाज़, किस सवाल से परेशान होकर सिंगर ने किया ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -