BB13 : प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चली गयी थी शहनाज़, किस सवाल से परेशान होकर सिंगर ने किया ऐसा
BB13 : प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चली गयी थी शहनाज़, किस सवाल से परेशान होकर सिंगर ने किया ऐसा
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट्स में से हैं. इसके अलावा दोनों की बॉन्डिंग ने दर्शकों को इंगेज करके रखा है. वही यदि बात की जाए इस बात में कोई दोराय नहीं है कि शहनाज का 'फ्लिपर' मूड दर्शकों को गेम चेंजर लगता है.शहनाज-सिद्धार्थ की दोस्ती सिर्फ दोस्ती है या इसमें प्यार की भी गुंजाइश है, ये बात अभी तक मिस्ट्री बनी हुई है. फिलहाल एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. 

इसके अलावा ये वीडियो है मंगलवार को प्रसारित होने जा रहे एपिसोड का है, जिसमें सभी सदस्य एक प्रेस कॉन्फेंस में मीडिया के सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो में दिख रहा है कि एक रिपोर्टर सिद्धार्थ और शहनाज से उनके रिलेशन को लेकर सवाल करती है और सिद्धार्थ से सवाल पूछती हैं कि क्यों उन्होंने शहनाज से डिस्टेंस मेनटेन किया हुआ है? वही यदि बात की  जाये इसके जवाब में सिद्धार्थ बताते हैं कि ऐसी कोई दूरी उन्होंने मेनटेन नहीं की हैं|

 वहीं शहनाज अपना पक्ष रखते हुए कहती हैं कि वह जिसके भी साथ जुड़ती हैं वो पूरी तरह जुड़ जाती हैं.इसके बाद दूसरा रिपोर्टर शहनाज से पूछता है कि क्या शहनाज शो जीतने के लिए गेम खेल रही हैं और उनका प्यार महज एक दिखावा है.वही  इसके बाद वीडियो में हमें शहनाज प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर उठकर जाते हुए नजर आती हैं. फिलहाल ये साफ नहीं है कि क्या वह इस सवाल के चलते कॉन्फ्रेंस छोड़कर गईं या फिर उनके प्रेंस कॉन्फ्रेंस छोड़कर जाने के पीछे कोई और वजह थी. ये बात तो आज के एपिसोड में ही साफ होगी.

BB13 :इस अभिनेत्री ने खोली आसिम के भाई की पोल, लीक किये व्हाट्सअप चेट

BB13 : घर में होगी एक नए शख्स की एंट्री, पारस छाबड़ा की लगेगी क्लास

BB13 : संस्कारी प्लेबॉय को मात दे कर सिद्धार्थ बने घर के परफेक्ट बैचलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -