6 महीने की हुई जय-माही की बेटी, वीडियो शेयर कर जताई ख़ुशी
6 महीने की हुई जय-माही की बेटी, वीडियो शेयर कर जताई ख़ुशी
Share:

माही विज और जय भानुशाली टीवी के बेहतरीन कपल कहे जाते हैं. दोनों को लोग खूब प्यार देते हैं. ऐसे में आपको पता ही होगा कि साल 2019 के अगस्त महीने में जय और माही को एक बेटी हुई थी. उन्होंने अपनी बेटी का नाम तारा रखा है और अब हाल ही में तारा 6 महीने की हो गई हैं. जी हाँ, वहीं अपनी बेटी के 6 महीने की होने से कपल काफी खुश हैं और दोनों ने इंस्टाग्राम पर बेटी को शुभकामनाएं दी हैं जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi tara (@mahhivij) on

हाल ही में तारा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है- 'तुम अब 6 महीने की हो गई हो. मुझे वो पहला क्षण याद है जब तुमने इस दुनिया में कदम रखा था. अगले ही क्षण तुम मेरी बाहों में थी. आज तुम यहां हो, काफी स्मार्ट, काफी उत्साहित, तुम दूध की बोतल पकड़ने की कोशिश करती हो. तुम इंडिपेंडेंट होने की कोशिश कर रही हो. मुझे तुम पर भरोसा है. मैं भगवान को हर दिन के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे तुम्हें दिया. मुझे अपनी मम्मा बनाने के लिए शुक्रिया. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. मेरे पास मेरा बेस्ट फ्रेंड है जो मुझे खास और प्रिय बनाता है. मेरा जीवन अब शुरू हो रहा है.जय ने बेबी गर्ल के बारे में बात करते हुए कहा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम्हारे आए 182.5 दिन हो गए हैं. मेरी प्यारी बेटी 6 महीने की हो गई है. समय बहुत जल्दी बीतता है. ऐसा लगता है कि तुम अभी कल ही पैदा हुई थी. अब मैं उस समय का इंतेजार कर रहा हूं जब तुम एक साल की हो जाओगी और मैं इस मौके को एंजॉय करूंगा. तुम्हें फिलहाल आधा बर्थडे मुबारक हो. हमेशा खुश रहो.'

इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले कपल ने खुशी नाम की एक लड़की और राजवीर नाम के एक लड़के को गोद लिया था जिनके साथ भी उन्होंने अपनी बेटी तारा का फोटोशूट करवाया था.

BB13 :इस अभिनेत्री ने खोली आसिम के भाई की पोल, लीक किये व्हाट्सअप चेट

BB13 : संस्कारी प्लेबॉय को मात दे कर सिद्धार्थ बने घर के परफेक्ट बैचलर

BB13 : लव गुरु बनके सलमान समझायेंगे रिश्तो का महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -