BB13 : श्रुति तुली के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे आसिम, टीवी एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
BB13 : श्रुति तुली के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे आसिम, टीवी एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी का जाना माना और सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस के घर में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी चल रही है। इसके अलावा वहीं आसिम की रियल स्टोरी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। यह खुलासा किया है मॉडल और टीवी एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर ने। एक मीडिया रिपोर्टर ने रिपोर्ट में दावा किया है कि आसिम रियाज न सिर्फ श्रुति तुली को डेट कर चुके हैं।इसके साथ ही बल्कि उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे हैं।  आपकी जानकारी के लिए बता दें की सोनल वेंगुर्लेकर ने सुनाई कहानी-सोनल वेंगुर्लेकर आसिम रियाज की करीबी दोस्त रह चुकी हैं। 

इसके अलावा सोनल ने कहा है कि आसिम और श्रुति डेटिंग कर रहे थे। जब वह उनके घर पहुंची तो उन्होंने देखा कि दोनों लिव इन रिलेशन में भी हैं। वही सोनल ने कहा कि वह उमर की दोस्त थीं। इसके साथ ही उमर ने ही उन्हें आसिम और उनकी गर्लफ्रेंड के रूप में श्रुति तुली से मिलवाया था। वही आसिम चाहते थे ब्रेकअप-सोनल की मानें तो श्रुति और आसिम डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में थे। फिलहाल सोनल वेंगुर्लेकर ने यह भी कहा कि उमर ने उनसे कहा था कि इनकी (आसिम रियाज और श्रुति तुली) आपस में जम नहीं रही है और आसिम श्रुति तुली के साथ ब्रेकअप करना चाहता है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बिग बॉस में हिमाशी संग लव स्टोरी-बिग बॉस में कल के एपिसोड में आसिम ने भी सलमान खान के सामने कुबूल किया था कि वह किसी को डेट कर रहे थे, परन्तु अब वह ब्रेकअप कर चुके हैं। वही इस पर सोनल ने कहा कि जब आसिम ने ये बातें कंफेस की हैं तो अब श्रुति ने ट्वीट कर ये क्यों कहा कि ये बातें गलत है। हालाँकि विकास गुप्ता ने भी आसिम की रिलेशनशिप की बात की थी और उन्होंने श्रुति का नाम भी नहीं लिया था।

BB13 :इस अभिनेत्री ने खोली आसिम के भाई की पोल, लीक किये व्हाट्सअप चेट

BB13 : घर में होगी एक नए शख्स की एंट्री, पारस छाबड़ा की लगेगी क्लास

BB13 : संस्कारी प्लेबॉय को मात दे कर सिद्धार्थ बने घर के परफेक्ट बैचलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -