Bigg Boss 13 : क्या आईब्रो शेव करेंगी रश्मि देसाई?
Bigg Boss 13 : क्या आईब्रो शेव करेंगी रश्मि देसाई?
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय शो बिग बॉस टीआरपी जगत में लगातार आगे बढ़ रहा है. 'बिग बॉस एलीट क्लब' के दूसरे पड़ाव की मेंबरशिप की खातिर घरवालों को अब काफी कुछ ऐसा झेलना पड़ेगा, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी. हाल ही में जहां इस क्लब के लिए दिए गए टास्क के दौरान सिद्धार्थ और आसिम के बीच झगड़ा देखने को मिला, वहीं अब इसी क्लब का मेंबर बनने के लिए लड़कियों को कुछ टेढ़े बलिदान देने होंगे. लेकिन हैरानी की बात यह है कि ये बलिदान उन्हें घर के मेल कंटेस्टेंट्स के कहने पर देने होंगे. इस टास्क के लिए घर में हिना खान आती हैं.

BB13 : पारस ने कैमरे के सामने ज़ाहिर की अपने दिल की बात, कहा-मैं माहिरा से प्यार करता हूं

चैनल द्वारा रिलीज किए गए प्रोमो के मुताबिक, विशाल आरती से कहते हैं कि वह अपने बाल छोटे करवा लें. इस पर हिना खान कहती हैं कि यह संभव नहीं है. लेकिन आरती मान जाती हैं. वहीं माहिरा रश्मि से कहती हैं कि वह अपने चेहरे पर मेहंदी लगा लें. पारस की बारी आती है तो वह कहते हैं कि रश्मि ट्रिमर से अपने आइब्रो उड़ा दें.यह सुनकर सभी घरवाले दंग रह जाते हैं.

BB13 : आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई के कारण रद्द हो सकती है एलिट क्लब की मेंबरशिप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि क्या रश्मि वाकई अपनी आईब्रो शेव करेंगी? क्या आरती अपने बाल कटवाएंगी? आखिर एलीट क्लब का मेंबर बनने के लिए क्या घर की लड़कियां ये टेढ़े बलिदान देने के लिए तैयार होंगी? जानने के लिए बने रहें. वहीं शो में हाल ही में हुई आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि आसिम सिद्धार्थ को उनकी आंखें नोच लेने की धमकी देते हुए देखे गए. आसिम की हरकतों से सिद्धार्थ इस कदर तंग आ जाएंगे कि वह बिग बॉस से घर छोड़ने की अपील करेंगे.

रघु राम की एक्स-वाइफ ने शेयर की अपनी सौतन के बेटे की तस्वीर, लिखी ऐसी बात

एलीट क्लब में जाने के लिए अपने लम्बें बालों की कुर्बानी देंगी आरती सिंह

BB13 : चेनल हुआ परेशान, सलमान खान के शो को नहीं मिला एक्सटेंशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -