BB13 : चेनल हुआ परेशान, सलमान खान के शो को नहीं मिला एक्सटेंशन
BB13 : चेनल हुआ परेशान, सलमान खान के शो को नहीं मिला एक्सटेंशन
Share:

कलर्स टीवी का सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 घर में चल रहे ड्रामे की कारण से आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। यही वजह है कि, यह शो टीआरपी लिस्ट में छाया रहता है। इसके साथ ही शो के मेकर्स इस पॉपुलैरिटी को इस बार काफी अच्छी तरह से भुना रहे हैं। तभी तो शो को 4 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया था। जिसके बाद अभी हाल ही में खबरें आई थीं कि, बिग बॉस 13 के बेहतर रिस्पॉन्स को देखकर शो के मेकर्स इस अवधि को 2 हफ्ते के लिए और बढ़ाने वाले हैं। यह खबर सामने आने के बाद तो जैसे बिग बॉस के फैंस खुशी के मारे झूमने ही लग गए थे।

वह बात अलग है कि, ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। जी हां सही सुना आपने...। बिग बॉस अब 2 हफ्ते के लिए नहीं बढ़ने वाला है। स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट की माने तो शो के मेकर्स ने अब अपना मन बदल लिया है। ऐसा इसलिए भी कहा जा रह है क्योंकि, अब तक भी चैनल की तरफ से इस तरह की कोई भी अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। बताया तो यह भी जा रहा है कि, बीते दिन ही चैनल और बिग बॉस 13 के मेकर्स के बीच मीटिंग हुई है जहां पर इस मुद्दे पर बात की गई। जिसके बाद शो की अवधि न बढ़ाने का फैसला लिया गया है।

इस खबर की सच्चाई का तो पता नहीं परन्तु इतना जरुर है कि, खुद सलमान खान  इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि, यदि शो बढ़ा तो वह शो को अपना समय नहीं दे पाएंगे।इसके अलावा सलमान खान इस सीजन में हुए जबरदस्त ड्रामे से काफी खफा है और अब वह और ज्यादा ड्रामा देखने के मूड में नहीं हैं। वही ऐसे में माना जा रहा है कि, बिग बॉस अपने तय समय पर यानी 28 फरवरी या 1 मार्च तक खत्म होने जा रहा है। इस खबर के आते ही अब मेकर्स यह कह कर पल्ला झाड़ रहे हैं कि, उन्होंने शो को 2 हफ्ते बढ़ाने की बात नहीं की है। 

BB13 : पारस ने कैमरे के सामने ज़ाहिर की अपने दिल की बात, कहा-मैं माहिरा से प्यार करता हूं

BB13 : सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई में सुलाह कराने आयी रश्मि, गेम के लिए मार सकती है फ्लिप

'तारक मेहता' के जेठालाल की अमेरिकी सिंगर सेलिना गोमेज से की जा रही है तुलना, जानिये क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -