नए शो के सेट पर बेहोश हुईं दीपिका कक्कड़, हुई है गंभीर बीमारी!
नए शो के सेट पर बेहोश हुईं दीपिका कक्कड़, हुई है गंभीर बीमारी!
Share:

जल्द ही नए टीवी शो के साथ दीपिका कक्क्ड़ पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. ऐसे में लोकप्रिय टेलीविजन शो के निर्माता संदीप सिकंद ने बीते एक तस्वीर को शेयर की थी और वह तस्वीर किसी सीरियल के सेट की दिखाई दे रही थी. उसमे दीपिका कक्कड़ एक सोफे पर बेहोश पड़ी हैं जो आप देख सकते हैं और वह तस्वीर में पूरी क्रू से घिरी हुई हैं. वहीँ संदीप ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हीरोइन तो बेहोश हो गई." वही तस्वीर वीना सिकंद ने पोस्ट की है, जो निर्माता की मां हैं. उन्होंने भी, यही लिखा, "हमारी दीपिका बेहोश हो गई हैं."

इस तस्वीर को देख दीपिका के फैंस अभिनेत्री के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए संदीप को मैसेज करते हुए नजर आए. उनमें से कुछ अभी भी इस बारे में सोचते नजर आए कि क्या यह असलियत है या किसी सीरियल के लिए शूट किया जाने वाला एक्ट है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर पर लोकप्रिय टीवी सेलेब्स जैसे शिखा सिंह, दल्जीत कौर और अन्य सेलेब्स ने अपनी चिंताएं जाहिर की. वहीं उन्होंने कंमेंट बॉक्स में दीपिका के हालत के बारे में पूछताछ की.

आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों पहले अभिनेत्री बीमार थीं, और उनके पति शोएब इब्राहिम ने अपने फैंस के बीच इस खबर को शेयर किया था लेकिन जल्द ही वह स्वस्थ हो गईं. वहीं शोएब ने भी इस बात की खबर अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया था और अपने फैंस की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया थ लेकिन अब दीपिका को देखकर ऐसा लग रहा है मनो वह ठीक नहीं है.

बी ग्रेड फिल्मों में काम करने के बाद दीपिका को मिला था सीता का रोल, अब दिखती हैं ऐसी

खुद से छोटे लड़के संग अफेयर रखने पर ट्रोल हो चुकी है यह एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन

तैमूर के बाद बाजार में जोरों से बिक रहीं हैं 'कसौटी..' की अभिनेत्रियों की डॉल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -