भूलकर भी शार्ट ड्रेस नहीं पहनती यह एक्ट्रेस, बनी रहती है संस्कारी
भूलकर भी शार्ट ड्रेस नहीं पहनती यह एक्ट्रेस, बनी रहती है संस्कारी
Share:

आप सभी ने टीवी की कई एक्ट्रेस देखि होंगी जो बहुत सेक्सी और बोल्ड हैं और भले ही वह टीवी पर संस्कार दिखाती हैं लेकिन रियल लाइफ में भी उतनी ही हॉट रहती हैं. वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो टीवी पर भी संस्कारी हैं और रियल लाइफ में भी. ऐसे में टीवी पर ऐसे बहुत से सितारें है जो अपने लुक को कभी भी नहीं बदलते फिर चाहे दुनिया इधर की उधर हो जाए वो अपने संस्कार कभी नहीं भूलते. इन्ही में एक टीवी एक्ट्रेस शामिल हैं जिनका नाम है दीपिका कक्क्ड़.

आप सभी को बता दें कि फिलहाल दीपिका बिग बॉस की कंटेस्टेंट है और इसी साल दीपिका ने शोएब इब्राहिम से शादी की और वे दोनों काफी खुश है. आप सभी को यह भी बता दें कि दीपिका ने बहुत से सीरियल्स में शानदार अभिनय किया है जिनमें टीवी का प्रसिद्ध शो ससुराल सिमर का और क़यामत की रात जैसी सीरियल शामिल है. दीपिका को अक्सर ही संस्कारी अंदाज में देखा गया है फिर वह शो के अंदर हो या रियल लाइफ में. दीपिका एक बहेतरीन कलाकार हैं और इसी के साथ एक अच्छी इंसान भी है और हमेशा दूसरों के बारे सोचती है यह बात आप सभी ने बिग बॉस में देखी ही होगी.

दीपिका अपने संस्कार को सबसे ऊपर रखती हैं यही वजह है कि वह कभी शार्ट ड्रेस नहीं पहनती हैं. वह सिमर का किरदार हो या फिर बिग बॉस की कंटेस्टेंट, सभी में उनका लिबास एक जैसा रहता है जो आप सभी देख ही रहे होंगे.

इनके हाथ लगी इंडियन आइडल 10 की ट्रॉफी, नेहा और शाहरुख ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

टीवी की क्वीन होने के साथ ही अब गूगल की भी 'कंटेंट क्वीन 'बनी एकता कपूर

अब 'कॉमिक बुक' में दिखेंगे हनुमान बने दारा सिंह के कारनामे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -