श्रीसंथ को बिग बॉस 12 का विनर बना देखना चाहती है यह टीवी एक्ट्रेस
श्रीसंथ को बिग बॉस 12 का विनर बना देखना चाहती है यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

आप सभी इन दिनों अगर बिग बॉस 12 देख रहे होंगे तो आप सभी इस बात का अंदाजा जरूर लगा रहे होंगे कि शो का विनर कौन होने वाला है. जी हाँ, वहीं जो सेलेब्स शो देख रहे हैं वह भी इसी बात का अंदाजा लगाने में जुटे हुए हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी ऐक्ट्रेस स्नेहा वाघ ने भी इस बारे में बात की है. आप सभी को बता दें कि स्नेहा रियलिटी शो 'बिग बॉस' की बहुत बड़ी फैन हैं और इस बार भी वह उसे शिद्दत से फॉलो कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने कहा है कि 'बिग बॉस 12' का विनर श्रीसंत को होना चाहिए.

जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'शुरुआत में 'बिग बॉस 12' थोड़ा ठंडा था और सभी जानना चाहते थे कि आखिर श्रीसंत की पर्सनैलिटी कैसी है? वह असल में कैसे हैं? वक्त के साथ शो में वह सबसे मजबूत दावेदार बन गए हैं.' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''वह मानती हैं कि श्रीसंत को ही यह सीजन जीतना चाहिए क्योंकि घर में बाकी सब नाप-तोलकर गेम खेल रहे हैं, जबकि श्रीसंत ऐसा कुछ भी नहीं कर रहे. वह जो हैं सभी के सामने हैं. वह जिस तरह से रिऐक्ट करते हैं नैचरल है और सभी को दिखता है. 'बिग बॉस' श्रीसंत की लाइफ में एक बड़ा टर्निंग पॉइंट होगा.''

आप सभी को बता दे कि इन दिनों 'बिग बॉस 12' में घरवालों के बीच खूब घमासान देखने को मिल रहा है और हाल ही में शो से सोमी खान बाहर हो गईं हैं. वहीं अब शो में श्रीसंत के अलाला दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी और करनवीर बोहरा जैसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बचे हुए हैं वहीं सुरभि राणा और दीपक भी किसी से कम नहीं है. अब यह देखना काफी रोमांचक होगा कि, इस सीजन का विनर कौन बनता है?

सर्दियों में फुलबॉल खेलना पसंद करता है यह मशहूर एक्टर

कपिल ने शेयर की अपनी और गिन्नी की सबसे ख़ास तस्वीर

इनके हाथ लगी इंडियन आइडल 10 की ट्रॉफी, नेहा और शाहरुख ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -