बिग बॉस 12: घर से बेघर हुईं सोमी खान, फूट-फूटकर रोये दीपक ठाकुर
बिग बॉस 12: घर से बेघर हुईं सोमी खान, फूट-फूटकर रोये दीपक ठाकुर
Share:

इन दिनों टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 12 को लेकर सभी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. अब यह शो अपने फिनाले से सिर्फ एक हफ्ता दूर है ऐसे में फिनाले से एक हफ्ते पहले बिग बॉस के घर में एक और एलिमिनेशन हुआ है. जी हाँ, अब घर से सोमी खान बेघर हो गईं हैं और सलमान ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है. ऐसे में सोमी के बेघर होने के बाद दीपक ठाकुर बेहद निराश हुए नजर आए और उन्हें सबसे ज्यादा दुःख हुआ.

जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर का दिल हमेशा सोमी खान के लिए धड़कता हुआ दिखा था लेकिन अब सोमी खान के जाने से वो अब दुखी हुए है. वहीं हाल ही में मिली खबरों के अनुसार इस हफ्ते सोमी खान बिग बॉस के घर से बेघर होंगी और सोमी के घर से जाने के बाद दीपक ठाकुर बहुत अकेल पड़ जाएंगे. शो में उनके बाद बहुत कम लोग बचेंगे और खेल और तगड़ा हो जाएगा. वहीं बात करें सोमी और दीपक की तो दीपक दिल से सोमी खान को बहुत पसंद करते हैं और तो और अपनी जीवन साथ के रूप में उन्हें सोमी खान जैसी ही लड़की चाहिए.

वहीं सोमी को बिग बॉस के घर में रोमिल भी बहुत पसंद थे और उनके साथ उनका नाम जुड़ चुका है. सोमी के भाव ना देने पर भी दीपक हमेशा सोमी खान के करीब नजर आते थे और सोमी के जाने के बाद दीपक ही सबसे ज्यादा टूटे हैं. अब घर में रोमिल, सुरभि, करणवीर, दीपिका, श्रीसंथ और दीपक बचे है और इन सभी में से कोई एक होगा शो का विनर.

दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस 12 का विनर नहीं बनाना चाहते सलमान खान!

बिग बॉस 12: शादी के बाद सलमान के सामने रणवीर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मेरे साथ तो रोज...'

जल्द ही टीवी के इस शो में नजर आएगी महक चहल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -