बिग बॉस 12: कालकोठरी में जाते ही फूट फूटकर रोईं जसलीन, सुरभि राणा ने किया पलटवार
बिग बॉस 12: कालकोठरी में जाते ही फूट फूटकर रोईं जसलीन, सुरभि राणा ने किया पलटवार
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 12 में आए दिन बखेड़े हो रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस 12, बीते कल के एपिसोड में सुरभि राणा और जसलीन मथारू की जमकर लड़ाई हुई और सभी ने लड़ाई का आनंद लिया. वही अब दोबारा घर की कैप्टन बनीं सुरभि राणा ने काल कोठरी की सजा के लिए जसलीन मथारू का नाम लिया जिसके बाद जसलीन मथारू फूट फूट कर रोने लगीं और मेघा उन्हें चुप करवाते हुए नजर आईं. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने मेघा के व्यवहार को लेकर सबसे पहले तो फटकार लगाई और उसके बाद उन्हें अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है.

बिग बॉस ने इसी के साथ ही दीपक ठाकुर को भी खूब सुनाया और कहा कि दीपक की भी गलती थी उन्हें किसी के करैक्टर पर उंगली उठाने का कोई अधिकार नहीं है. उसके बाद काल कोठरी की सजा मेघा, जसलीन और दीपिका को मिलती है. वहीं बाद में दीपिका की जगह रोहित को सजा दी जाती है क्योंकि उन्होंने चोरी की थी. जिसके बाद उन्हें जेल भेजने का निर्णय लिया गया है. बिग बॉस में बीते कल सबसे ज्यादा हॉट टॉपिक था जसलीन मथारू को जेल भेजना.

वहीं सुरभि राणा के इस फैसले का दीपिका कक्कड़ काफी विरोध करती हैं और उन पर गंदी गेम खेलना का भी आरोप लगाती हैं जो कहीं ना कहीं सभी को सही लगता है. सुरभि राणा के इस फैसले के बाद जसलीन मथारू काल कोठरी में जोर जोर से रोने लगती हैं जो रोमिल को बुरा लगता है.

दीपवीर के बाद अब यह मशहूर अभिनेता भी बंधा शादी के बंधन में

श्रीसांथ ने हरभजन को लेकर किया 10 साल पुराना खुलासा, फैंस हुए खुश

बिग बॉस 12: कप्तान बनते ही गिरगिट बनी सुरभि राणा, बदले रंग और किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -