बिग बॉस 12: कप्तान बनते ही गिरगिट बनी सुरभि राणा, बदले रंग और किया यह काम
बिग बॉस 12: कप्तान बनते ही गिरगिट बनी सुरभि राणा, बदले रंग और किया यह काम
Share:

आप सभी को बता दें कि दिन पर दिन 'बिग बॉस 12' सुर्ख़ियों में आता जा रहा है और घर में आए दिन बवाल हो रहे हैं. ऐसे में बीते कल के टास्क को जीतकर सुरभि राणा घर की कप्तान बन गई है और सबसे बड़ा सवाल यह है कि सुरभि के प्रकोप से घरवालों को कौन बचाने वाला है. जी दरअसल सुरभि कैप्टन बनते ही बदल गईं हैं. जी हाँ, आने वाले एपिसोड में सुरभि अपनी कैप्टेंसी का भरपूर फायदा उठाते नजर आने वाली है. जी हाँ, आने वाले एपिसोड में बिग बॉस सुरभि से इस हफ्ते कालकोठरी में भेजे जाने वाले सदस्यों के नाम पूछेंगे तो सुरभि कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स का नाम लेंगी जो इस फैसले के बाद घर में तांडव करने लगेंगे.

वहीं बिग बॉस के एक वीडियो में दिखाया गया है कि सुरभि दीपिका कक्कड़ के साथ-साथ जसलीन को जेल भेजने की सजा सुनाती है और उसके बाद दीपिका और जसलीन के चेहरे देखने लायक होते हैं. आप देख सकते हैं प्रोमो में सुरभि के फैसले को सुनते ही जसलीन और दीपिका के तन बदन में ऐसी आग लग जाती है और दोनों ने घर में हल्ला करने लगती हैं.

जसलीन और दीपिका दोनों का मानना है कि सुरभि अपनी कैप्टेंसी का गलत इस्तेमाल कर रही हैं और इसी के साथ प्रोमो में दिखाया गया कि दीपिका दीपक से भी भिड़ जाती है और आखिर मैं कहती है कि 'किसी की भी औकात नहीं है कि वह बार बार किसी को बेइज्जत करें.' आप सभी को यह भी बता दें कि जसलीन और दीपिका का इस तरह से गुस्सा करना जायज है अब देखना यह है कि आज क्या होता है..?

बिग बॉस के घर में श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, हरभजन ने नहीं मारा था थप्पड़

बिग बॉस 12 में होगी हर्षद चोपड़ा की एंट्री, सलमान खान के बारे में कही यह बात

बिग बॉस 12: अनूप से मिले धोखे के बाद इस कंटेस्टेंट की बाहों में नजर आईं जसलीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -