दीपवीर के बाद अब यह मशहूर अभिनेता भी बंधा शादी के बंधन में
दीपवीर के बाद अब यह मशहूर अभिनेता भी बंधा शादी के बंधन में
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी पर कई रियलिटी शोज से पहचान बनाने वाले और मरहूम नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन ने अपनी दो असफल शादियों के बाद तीसरी बार शादी कर ली है. जी हाँ. खबरों के अनुसार राहुल ने इस बार तीसरी शादी अपनी गर्लफ्रेंड और कजाकिस्तान की मॉडल नटाल्या इलिना से की है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि दो शादी करने के बाद राहुल ने यह फैसला लिया और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है. खबरों के अनुसार राहुल और नटाल्या की शादी मालाबार हिल के एक मंदिर में हुई और इसमें केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए.

वहीं राहुल और नटाल्या की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और उसके बाद से दोनों एक दूजे के प्यार में पड़ गए और दोनों ने एक-दूसरे को डेढ़ साल तक डेट किया. वहीं बताया जा रहा है कि पिछले महीने ही राहुल ने नटाल्या को प्रपोज किया था और अब दोनों ने शादी कर ली है. आपको बता दें कि इससे पहले राहुल की पहली शादी एक पायलट श्वेता सिंह से हुई थी और इसके बाद उन्होंने डिम्पी गांगुली से शादी की थी लेकिन दोनों के साथ उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल ना स्का और अंत में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली.

हाल ही में राहुल ने कहा, 'मेरी दोनों पिछली शादियां बहुत जल्दबाजी में हुई थीं. हालांक मेरी दोनों पूर्व पत्नियां श्वेता और डिम्पी बहुत अच्छी इंसान हैं. पिछले काफी दिनों से मैं अकेला फील कर रहा था और नटाल्या में मुझे अपना साथी दिखाई दिया.' आप सभी को बता दें कि राहुल की शादी की तस्वीरें इस समय जमकर वायरल हो रहीं हैं.

बिग बॉस 12: कप्तान बनते ही गिरगिट बनी सुरभि राणा, बदले रंग और किया यह काम

सलमान खान के बारे में सपना चौधरी ने कही ऐसी बात कि सुनकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

सेक्सी अंदाज में कॉफी पीते हुए हिना खान ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -