श्रीसांथ ने हरभजन को लेकर किया 10 साल पुराना खुलासा, फैंस हुए खुश
श्रीसांथ ने हरभजन को लेकर किया 10 साल पुराना खुलासा, फैंस हुए खुश
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार 'बिग बॉस 12'चर्चाओं में बना हुआ है. ऐसे में बीते के कल के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला जो आप सभी को मजेदार लगा होगा. ऐसे में बीते कल घर की नई कैप्टन सुरभि राणा बन गई है. वहीं आप सभी ने देखा होगा कि सुरभि की इस जीत के पीछे श्रीसंथ का काफी बड़ा हाथ है क्योंकि उन्होंने वह राज बताया है जो काफी समय से उनके दिल में बंद था. जी हाँ, श्रीसंथ ने रिपोर्टर बनी सुरभि से सालों पुरानी एक घटना का जिक्र किया और उस मामले में अपनी राय रखने की पूरी कोशिश की. आप सभी ने बीते कल देखा होगा कि श्रीसंथ ने एक राज खोला.

आपको याद हो 10 साल पहले श्रीसंथ को खेल के मैदान पर ही हरभजन सिंह ने चांटा मारा था और उस समय इस वाकये के बाद काफी हंगामा हुआ था और हरभजन को इसकी कीमत भी चुकानी पड़ी थी. वहीं इस घटना का जिक्र करते हुए श्रीसंथ काफी इमोशनल भी हुए और उन्होंने कई बातें की. इस मामले में श्रीसंथ ने यह भी बताया कि वह आज भी हरभजन पाजी से काफी प्यार करते है और उनकी इज्जत करते हैं. आप सभी को बता दें कि श्रीसंथ के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी हिम्मत की दाद दे रहे है और सभी इस मामले पर बोलने के लिए उनका शुक्रिया अदा कर रहे है.

श्रीसंथ को उनके फैंस का प्यार मिल रहा है और हर कोई कह रहा है कि उन्हें श्रीसंथ पर नाज है कि उन्होंने सब कुछ बताया है. वहीं अब यह देखना है कि श्रीसंथ घर में कितने दिन तक रहते हैं और क्या वो विजेता का खिताब अपने नाम कर सभी को मत दे पाते है या नहीं..?

बिग बॉस के घर में श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, हरभजन ने नहीं मारा था थप्पड़

बिग बॉस 12: श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, घर की कैप्टन बनी सुरभि राणा

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित होते ही शिवाशीष ने खोले बड़े राज, बताया कौन है टॉप 3

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -