बिग बॉस 12: इस बार सुल्तानी अखाड़ें में भिड़ेंगे रोमिल और श्रीसंत, इनकी होगी जीत
बिग बॉस 12: इस बार सुल्तानी अखाड़ें में भिड़ेंगे रोमिल और श्रीसंत, इनकी होगी जीत
Share:

इन दिनों बिग बॉस में जमकरा माहौल गर्म हो रहा है. सभी एक दूजे के खिलाफ नजर आ रहे हैं. ऐसे में शो में हर हफ्ते की तरह सलमान खान वीकेंड का वॉर के साथ कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने के लिए बीते कल से आ चुके हैं और आज भी शो में वीकेंड क वार नजर आने वाला है. आप सभी जानते ही हैं कि शो के फैंस हर हफ्ते वीकेंड का इंतजार करते हैं ताकि उन्हें उनके चहेते सलमान खान को देखने का मौका मिले. ऐसे में सलमान पूरे हफ्ते में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स द्वारा किये गए गलत और सही कामों का लेखा जोखा लेकर आते हैं और सबसे ज्यादा गलतियां करने वाले कंटेस्टेंट को कटघरे में भी खड़ा करते हैं.

अब इस बार सभी बैचैन है यह जानने के लिए की सुल्तानी अखाड़े में कौन जाने वाला है. ऐसे में खबरों के अनुसार इस बार दो कंटेस्टेंट्स को सुल्तानी अखाड़े में दो-दो हाथ करने के लिए बुलाया जाने वाला हैं. जी हाँ, वहीं खबर यह है कि अब इस बार के सुल्तानी अखाड़े सलमान खान रोमिल चौधरी और श्रीसंथ को भेजने वाले हैं. जी हाँ, यह खबर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है और पक्की है.

इस अखाड़े में ये दोनों एक दूसरे से दो-दो हाथ करेंगे और यह भी बताया जा रहा है कि सुल्तानी अखाड़े में जुबानी जंग के बाद शारीरिक लड़ाई में इन दोनों के बीच कड़ा मुकाबला होगा और जीत रोमिल की होगी. वहीं अब तो देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा कि इंडियन क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके श्रीसंत इस हार पर कैसा रियेक्ट करते हैं...? और आगे वह क्या करते हैं..?

बिग बॉस क घर में नजर आएँगे शोएब इब्राहिम, पत्नी के लिए खरीदा यह स्पेशल गिफ्ट

अब बिग बॉस में नजर आएंगी भाईजान की भाभी, होगा धमाल!

बिग बॉस 12: आज श्रीसंत के तोते उड़ाने आएंगे सलमान, कहेंगे यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -