अब बिग बॉस में नजर आएंगी भाईजान की भाभी, होगा धमाल!
अब बिग बॉस में नजर आएंगी भाईजान की भाभी, होगा धमाल!
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस में धमाका मचा हुआ है ऐसे में बिग बॉस 12 का ये हफ्ता काफी मजेदार रहा है इस बात को सभी मानते हैं. ऐसे में बिग बॉस द्वारा दिए गए कैप्टेंसी टास्क में शिवाशिष मिश्रा को सबसे ज्यादा प्वाइंट मिले और अब वह घर के कप्तान बन गए हैं. अब ऐसी खबर आ रहीं है कि मलाइका अरोड़ा भी बिग बॉस में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार मालाइका अपने शो 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस 12 में नजर आ सकती हैं लेकिन फिलहाल टीम डेट्स फाइनल कर रही हैं.

वहीं आप सभी को पहले तो यह बता दें कि मलाइका सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान की एक्स वाइफ हैं हालाँकि अब दोनों अलग हो चुके हैं और अरबाज अब किसी और को डेट कर रहें हैं वहीं मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ चुका है. वहीं मलाइका कई बार खान परिवार के साथ त्योहार मनाती नजर आती हैं वह भले ही पति से अलग हो गईं हों लेकिन अपने ससुराल वालों से अलग नहीं हुईं हैं.

आप सभी ने मलाइका और सलमान को फिल्म 'दबंग' के एक गाने में साथ देखा होगा वहीं सलमान और मलाइका के रिश्ते बहुत अच्छे हैं और दोनों को पसंद किया जाता है. अब मलाइका बिग बॉस के सेट पर आती हैं तो क्या होता है यह देखना वाकई में काफी शानदार होगा.

बिग बॉस 12: आज श्रीसंत के तोते उड़ाने आएंगे सलमान, कहेंगे यह बात

बिग बॉस 9 की विनर ने श्रीसंत के थूकने को लेकर कही इतनी बड़ी बात

रिसेप्शन के लिए चंडीगढ़ पहुंची युविका, शेयर की प्यारी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -