बिग बॉस 12: आज श्रीसंत के तोते उड़ाने आएंगे सलमान, कहेंगे यह बात
बिग बॉस 12: आज श्रीसंत के तोते उड़ाने आएंगे सलमान, कहेंगे यह बात
Share:

आप सभी देख यही रहे होंगे कि इन दिनों बिग बॉस 12 में जमकर हंगामा मचा हुआ है. ऐसे में श्रीसंत का ड्रामा तो पहले दिन से जारी है. ऐसे में उनका छोटी-छोटी बात पर रोना और कोई भी टास्क बीच में छोड़ देना यह उनके लिए आम बात हो चुकी है. अब हाल ही में बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में श्रीसंत के बर्ताव पर सलमान उनसे गुस्सा होते हुए नजर आए हैं और इसी के साथ उन्होंने उनकी स्पोर्ट्समैनशिप पर सवाल उठाया है..? जी हाँ हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में सलमान श्रीसंत से पूछते हैं कि 'उन्होंने बीच में टास्क क्यों छोड़ा?' इस सवाल से श्रीसंत के चेहरे के तोते उड़ जाते हैं.

 

आगे सलमान कहते हैं कि 'जो लोग टीवी पर श्रीसंत को देख रहे होंगे वो ये सोचते होंगे कि क्या यही आदमी इंडिया के लिए खेलता था.' वहीं सलमान के ऐसा बोलने पर श्रीसंत घबराए हुए नजर आते हैं और उनके होश उड़ जाते हैं. इसी के साथ आगे कंटेस्टेंट सुरभी भी श्रीसंत की आलोचना करती नजर आ आती हैं और आपको बता दें कि वीडियो में उन्होंने श्रीसंत पर निशाना साधते हुए कहा- 'लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए ये हर तरह की नौटंकी करते हैं मगर टास्क में मदद करने की जब बात आती है तो वे कुछ भी नहीं करते.' आप सभी को यह भी बता दें कि श्रीसंत में हाल ही में सुरभी पर आरोप लगाए हैं.

 

श्रीसंत ने कहा कि 'सुरभि रोजाना वॉशरूम में सिगरेट पीती है.' इस बात पर सुरभि ने सफाई दी है कि वह ऐसा कुछ नहीं करती हैं. इस वीडियो में सलमान सुरभि को भी डांटते हुए नजर आने वाले है. आपको बता दें कि यह आज यानी वीकेंड के वार में होने वाला है.

बिग बॉस 9 की विनर ने श्रीसंत के थूकने को लेकर कही इतनी बड़ी बात

रिसेप्शन के लिए चंडीगढ़ पहुंची युविका, शेयर की प्यारी तस्वीर

घर से बेघर होते ही नेहा ने दिखाया सेक्सी अवतार, साफ नजर आए क्लीवेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -