बिग बॉस क घर में नजर आएँगे शोएब इब्राहिम, पत्नी के लिए खरीदा यह स्पेशल गिफ्ट
बिग बॉस क घर में नजर आएँगे शोएब इब्राहिम, पत्नी के लिए खरीदा यह स्पेशल गिफ्ट
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस के घर में लड़ाइयां हो रहीं हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर में वीकेंड के वार में यानी आज दीपिका के पति एक्टर शोएब इब्राहिम नज़र आने वाले हैं. जी हाँ और आप सभी को बता दें इस शो में शोएब एक डिबेट में हिस्सा लेने वाले हैं वहीं यह भी सभी को पता चल गया है कि दीपिका अपनी फैमिली से कितनी जुड़ी हुई हैं.

अब ऐसे में जब शोएब इस शो पर पहुँचेंगे तो दीपिका की खुशी का ठिकाना नही होगा यह तो तय है लेकिन सिर्फ इतना ही नही खबरें यह भी है कि शोएब इब्राहिम ने इस शो में जाने से पहले दीपिका के लिए कुछ शॉपिंग की है वह वहां जाकर दीपिका को कुछ गिफ्ट देने वाले हैं. खबरों के अनुसार शोएब ने दीपिका के लिए नोज़ रिंग और हरे कलर की चूड़ियां खरीदी है वहीं उन्होंने बताया है कि दीपिका को इन दोनों ही चीजों का बहुत शौख है ऐसे में पति की तरफ से मिला ये गिफ्ट उनके लिए बहुत ही स्पेशल होने वाला है.

आप सभी को बता दें कि फिलहाल दीपिका बहुत अच्छा खेल रहीं हैं और उनके साथ ही रोमिल और श्री भी बहुत अच्छा गेम खेल रहे हैं. दीपिका की दोस्ती नेहा पेंडसे के अलावा श्रीसंत और करणवीर बोहरा से है हालाँकि सृष्टि से उनकी कम बनती है.

अब बिग बॉस में नजर आएंगी भाईजान की भाभी, होगा धमाल!

बिग बॉस 12: आज श्रीसंत के तोते उड़ाने आएंगे सलमान, कहेंगे यह बात

बिग बॉस 9 की विनर ने श्रीसंत के थूकने को लेकर कही इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -