बिग बॉस के घर की घिनौनी सच्चाई, रात में इस कंटेस्टेंट के साथ बार-बार हो रही है यह हरकत

Oct 12 2018 02:04 PM
बिग बॉस के घर की घिनौनी सच्चाई, रात में इस कंटेस्टेंट के साथ बार-बार हो रही है यह हरकत

आए दिन बिग बॉस के घर में ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिससे सभी हैरान है. दरअसल शो में सोमी खान का एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है इस वीडियो में सोमी अपने को-कंटेस्टेंट सौरभ पटेल को बता रही हैं कि रात में उन्हें ऐसा लगता है जैसे आस-पास कुछ है. जी हाँ, उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में उन्हें भूत नजर आया है और रात में उन्हें ऐसा लगता है कि आस-पास कुछ है और उनकी नींद खुल जाती है. वह बिस्तर से बाहर नहीं निकलती हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है.

उन्होंने कहा कि उन्होंने इसके बारे में अपनी बहन सबा को भी नहीं बताया है लेकिन उन्हें ऐसा लगता है जैसे भूत है. इसी के साथ सोमी कहती हैं कि 'उन्होंने कभी देखा नहीं है लेकिन, फील किया है और उनके अनुसार उनके साथ ये बार-बार होता है वह हर दिन उठती हैं और आस-पास देखती हैं कि सब सो रहे हैं और उसके बाद वह भी रजाई के अंदर मुंह ढककर सो जाती हैं क्योंलकी उन्हें डर लगता है. आगे सोमी सौरभ को बताती हैं कि 'जब से मैं इस घर के अंदर आई है तभी से मुझे घर के अंदर ऐसा फील हो रहा है इसी के साथ मैंने इसके बारे में घर में किसी को नहीं बताया क्योंकि सब इस चीज को मजाक समझेंगे.'

सोमी ने कहा 'रात के लगभग ढाई तीन बजे मैं उठती हूं और मैं चारों तरफ देखती हूं सब सो रहे होते हैं.' आगे बात करते हुए सोमी कहती हैं कि 'मेरी मम्मी कहती हैं कि जिसकी परछाई कमजोर होती है उसे ही ये सब महसूस होता है.' आप सभी को यह भी बता दें कि सोमी पहली कंटेस्टेंट नहीं है जिसे बिग बॉस के घर में अजीब महसूस हुआ है क्योंकि इसके पहले शो के क्रू मेंबर ने भी मीडिया से बातचीत के वक्त यह बताया था.

नवरात्रि में संस्कारी बन इस बोल्ड एक्ट्रेस ने हांसिल की सुर्खियां

बिग बॉस 12: अब कभी घर के कप्तान नहीं बन पाएंगे, यह दो कंटेस्टेंट

प्रीविका की संगीत सेरेमनी में किश्वर मर्चेंट ने लूट ली महफ़िल