गलती से भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस
गलती से भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस
Share:

आए दिन बिग बॉस के लिए लोगों को न्यौता मिला था लेकिन कई स्टार्स ऐसे रहे जिन्होंने जाने से साफ़ इंकार कर दिया. ऐसे में इनमे 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम उर्फ़ सौम्या टंडन का नाम भी शामिल है. जी हाँ, खबरों के अनुसार उन्होंने हाल ही में बिगबॉस के लिए अप्रोच करने पर बात की है. उन्होंने कहा कि, बिगबॉस के लिए मुझे अप्रोच नहीं किया गया है. अगर मुझे अप्रोच किया भी जाए या फिर मुझे पूरी दुनिया की दौलत भी दी जाए फिर भी मैं शो बिगबॉस का हिस्सा कभी नहीं बनूंगी.

आगे के प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए सौम्या टंडन ने कहा कि, फिलहाल किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा मैं नहीं बनूंगी. खासकर डेली सोप नहीं करना पसंद करूंगी. क्योंकि, डेली सोप के लिए एक साल का कमिटमेंट करना पड़ता है जो की में नहीं करना चाहती.' आप सभी को बता दें कि कुछ समय से वह शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह जल्द ही शो में दिखेंगे लेकिन कम-कम, क्योंकि वह इससे ज्यादा अच्छा कुछ करने के बारे में सोच रहीं हैं.

आप सभी जानते ही हैं कि सौम्या टंडन इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं. सौम्या टंडन ने हाल ही में एक तस्वीर अपलोड की थी जो बहुत सेक्सी थी. सौम्या टंडन तीन साल से 'भाभी जी घर पर हैं' शो में काम कर रहीं हैं और उसके बाद अब वह शो को छोड़ने का मन बना रहीं हैं. आपको बता दें कि सौम्या टंडन को आप सभी ने फिल्म 'जब वी मेट' हैं फिल्म में करीना कपूर की बहन के रोल में देखा होगा.

बिग बॉस 12: 'वीकेंड वार' में चलेगा सलमान खान की सुरीली आवाज का जादू, गाएंगे यह गाना

बिग बॉस 12: अपनी पत्नी और 8 बच्चो के साथ 'वीकेंड वार' होस्ट करेंगे भाईजान

बिग बॉस 12: अनूप बनेगे जसलीन के पोल, पकड़कर डांस करेंगी जसलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -