बिग बॉस 12: 'वीकेंड वार' में चलेगा सलमान खान की सुरीली आवाज का जादू, गाएंगे यह गाना
बिग बॉस 12: 'वीकेंड वार' में चलेगा सलमान खान की सुरीली आवाज का जादू, गाएंगे यह गाना
Share:

आप सभी बेताबी के साथ आज 'बिग बॉस 12' के वीकेंड का वार का इंतज़ार कर रहे होंगे जिसमे सलमान खान एक बार फिर से आप सभी से रुबरु होने वाले हैं लेकिन बार वीकेंड वार में सलमान खान अकेले नहीं बल्कि उनके साथ उनकी पत्नी और उनके बच्चे भी नजर आने वाले हैं और साथ ही इस बार सलमान खान शो के शुरुआत में एक बेहद खास गाने को गाते हुए नजर आने वाले हैं. जी हाँ, आज यानी रविवार के वीकेंड वार में सलमान खान अपनी फिल्म 'सुल्तान' का गाना 'जग घूमिया' गाएंगे और हाल ही में इस एपिसोड के गाने का प्रोमो वीडियो सामने आ गया है इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कैसे भाईजान गाना गए रहे हैं.

आपको यह भी पता ही होगा कि इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले सदस्य का नाम सामने आने वाले हैं और इस बारे में सलमान खान बीते दिन ही साफ कर चुके हैं कि एलिमिनेशन का ऐलान रविवार को ही किया जाएगा यानि अब आज पता लगेगा कि घर से सृष्टि रोडे, करणवीर, श्रीसंथ और जसलीन-अनूप की जोड़ी में से कौन घर से बेघर होगा..?

अब आज शाम का इंतज़ार सभी को है क्योंकि आज शाम खूब सारा धमाका होने वाला है और साथ ही खूब साड़ी मस्ती भी. आप भी आज शाम का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होंगे. आपको बता दें कि आज बिग बॉस के घर में भारती सिंह भी जाएंगी और खूब सारे टास्क घरवालों को देकर आएंगी.

बिग बॉस 12: अपनी पत्नी और 8 बच्चो के साथ 'वीकेंड वार' होस्ट करेंगे भाईजान

बिग बॉस 12: घर में पोल डांस करते हुए नजर आईं नेहा पेंडसे

बिग बॉस 12: अनूप के सामने आएगी जसलीन की सच्चाई, होगा बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -