बिग बॉस 12: अपनी पत्नी और 8 बच्चो के साथ 'वीकेंड वार' होस्ट करेंगे भाईजान
बिग बॉस 12: अपनी पत्नी और 8 बच्चो के साथ 'वीकेंड वार' होस्ट करेंगे भाईजान
Share:

इन दिनों टीवी शो बिग बॉस 12 खूब पॉपुलर हो रहा है और इस शो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं ऐसे में टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में इन दिनों लगातार युद्ध मचा हुआ है और सभी घरवालों को एक -दूसरे से लड़ाई करने से ही फुर्सत नहीं है वही अब इस घर में एक नए सदस्य की एंट्री होने वाली है. आप सभी ने देखा होगा बीते कल वीकेंड वार में सलमान खान गोविंदा के साथ नजर आए थे और दोनों ने जमकर मस्ती भी की और अब आज यानि रविवार को वह भारती सिंह के साथ नजर आने वाले हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

जी हाँ, जब ये शो शुरू होने वाला था तब सुनने में आ रहे था की भारती इस घर में अपने हस्बैंड हर्ष के साथ शामिल होगी लेकिन वो उस टाइम पर नहीं आ सकी लेकिन अब वह शो में वह मिसेज खान बनकर आने वाली हैं और साथ ही अपने यानी सलमान खान के बच्चो को भी लेकर आने वाली है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह दर्शकों की भाभी बनाकर एंट्री लेते हुए नजर आ रहीं हैं. यह वीडियो सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो को देखकर सभी हैरान हो रहे हैं.

इस वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि भारती सलमान खान के साथ वीकेंड का वार होस्ट करती हुई नजर आएंगी वो भी सलमान खान की पत्नी बनकर. जी हाँ, खबरों की मानें तो भारती सलमान के साथ एक स्पेशल सेगमेंट की शूटिंग करेंगी, जिसमें भारती सलमान की 'हिडन वाइफ' के रुप में एंट्री लेंगी. फिलहाल यह वीडियो धमाल मचा रहा है. 

बिग बॉस 12: घर में पोल डांस करते हुए नजर आईं नेहा पेंडसे

बिग बॉस 12: अनूप के सामने आएगी जसलीन की सच्चाई, होगा बड़ा धमाका

बिग बॉस 12: फैंस ने की सुरभि राणा की तुलना प्र‍ियंका जग्‍गा से, किसी ने कह दिया 'बीमार लड़की'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -