बिग बॉस 12: अनूप बनेगे जसलीन के पोल, पकड़कर डांस करेंगी जसलीन
बिग बॉस 12: अनूप बनेगे जसलीन के पोल, पकड़कर डांस करेंगी जसलीन
Share:

बिग बॉस के घर में इन दिनों तूफ़ान मचा हुआ है और अगर आप बिग-बाॅस के फैन हैं तो आप अनूप और जसलीन के भी फैन होंगे. अब हाल ही में उनके बारे में एक खबर आई है. जी दरअसल आज वीकेंड वार होने वाला है यानी आज बहुत कुछ हंगामा होने के लिए तैयार है. आने वाली खबरों की मानें तो आज शाम यानी रविवार की शाम ब‍िग बॉस के घर में धमाल होने वाला है. खबर यह आई है कि, सलमान खान की एंट्री के साथ ही इस बार शो में कॉमेड‍ियन भारती स‍िंह घर में नजर आने वाली हैं और जब भारती की घर में एंट्री होगी तो माहौल बदल जाएगा और उसके बाद जो होगा उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

दरअसल उसके बाद जो होगा उसका एक वीडियो ब‍िग बॉस के फैन पेज पर शेयर किया गया है इस वीड‍ियो में भारती और अनूप जलोटा का रोमांस द‍िखाया जा रहा है. जी हाँ, अब आने वाली खबरों के मुताबिक भारती की एंट्री के साथ ही कई टास्क घरवालों को करने को द‍िए जाते हैं और इनमे एक होगा अनूप जलोटा को स्टैच्यू बनाकर जसलीन का डांस. जी हाँ, जो आप वीडियो में देख सकते हैं वीडियो में अनूप जलोटा पोल की तरह एक जगह पर ट‍िके हैं और जसलीन अपनी अदाएं दिखाकर उन्हें इम्प्रेस करती नजर आती हैं.

ऐसे में जसलीन के बाद भारती स‍िंह भी अनूप जलोटा के साथ डांस करती है और उस डांस को देखकर घरवालों की हंसी नहीं रुकती है. ऐसे में आज यह सब होने वाला है जिसके लिए आपको कुछ घंटों का इंतज़ार करना है बस.

बिग बॉस 12: घर में पोल डांस करते हुए नजर आईं नेहा पेंडसे

अपने न्यूड फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही यह एडल्ट एक्ट्रेस

टीवी पर संस्कारी और रियल लाइफ में बोल्ड है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -