एक बार फिर भाईजान के साथ मस्ती करते नजर आएँगे किंग खान
एक बार फिर भाईजान के साथ मस्ती करते नजर आएँगे किंग खान
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान अपनी आने वाली फिल्म ZERO के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते इस वजह से वह हर जगह अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार जल्द ही वह रिएलिटी शोज में भी प्रमोशन के लिए आने वाले हैं और आ भी रहे हैं. वहीं अब खबर यह भी आ रही है कि शाहरुख खान बिग बॉस-12 के सेट पर सलमान खान के साथ धमाल मचाते नजर आने वाले हैं.

जी हाँ, जल्द ही शाहरुख अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में इस शो में आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस में शाहरुख जल्द ही बड़ा धमाल मचाने वाले हैं और उनके कारण शो की टीआरपी बढ़ने के भी चांस है इस वजह से उन्हें शो में उनकी फिल्म के प्रमोशन के लिए बुलाया जा रहा है. वहीं एक मीडिया खबर की मानें तो शाहरुख 24 और 25 नवंबर को टेलिकास्ट होने वाले वीकेंड के वार के दौरान शो में अपने जलवे बिखेरते नजर आएँगे.

आप सभी को बता दें कि जब भी शाहरुख बिग बॉस में आते हैं तब शो की टीआरपी बढ़ जाती है क्योंकि शाहरुख सलमान के साथ सेट पर खूब मस्ती करते हैं. आप सभी को याद हो इससे पहले दस का दम में शाहरुख रानी मुखर्जी के साथ पहुंचे थे और उस समय उस शो की टीआरपी काफी बढ़ गई थी और इस बार भी यही उम्मीद है. आप भी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस की टीआरपी गिरती जा रही है इस कारण ही शाहरुख़ को शो में उनकी फिल्म के प्रमोशन के लिए बुलाया जा रहा है.

बिग बॉस 12: बुड्ढे के प्यार में है जसलीन, कहीं पैसा तो नहीं है वजह!

बिग बॉस 12: रोहित और सृष्टि की बढ़ती नजदीकियों से भड़के बॉयफ्रेंड मनीष

बिग बॉस 12: कैप्टन बनने के लिए दीपिका ने चली नई चाल, इन्हे बनाया शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -