बिग बॉस 12: कैप्टन बनने के लिए दीपिका ने चली नई चाल, इन्हे बनाया शिकार
बिग बॉस 12: कैप्टन बनने के लिए दीपिका ने चली नई चाल, इन्हे बनाया शिकार
Share:

इन दिनों बिग बॉस के घर में जो सब हो रहा है वह सभी को खूब भा रहा है. जी हाँ, इन दिनों 'बिग बॉस 12' के घर में करणवीर और श्रीसंथ के बीच आर-पार की लड़ाई छिड़ चुकी है वहीं, करणवीर, दीपिका और शिवाशीष, सृष्टि और जसलीन अकेलेपन का शिकार हो रहे हैं. आप सभी को बता दें कि दीपिका इन दिनों श्रीसंथ से भी दूरी बनाए हुए हैं और बीते कुछ दिनों में अलग तेवर में दिखा रहीं है. वहीं आप देख रहे होंगे कि इन दिनों घर में लग्जरी बजट टास्क चल रहा है जिसका असर घर की अगली कैप्टेंसी पर भी पड़ने वाला है और ऐसे में दीपिका ने कैप्टेंसी की दावेदारी में आने के लिए एक नई चाल चली है.

आप सभी देख रहे होंगे कि दीपिका कक्कड़ अब अपने दुश्मनों से भी हाथ मिलाने से नहीं कतरा रही है और अब दीपिका ने इसके लिए हैप्पी क्लब के चारों सदस्यों रोमिल, सुरभि, दीपक और सोमी के साथ हाथ मिलाने की पहल की है. आप सभी को बता दें कि हैप्पी क्लब जहां दीपिका के इस बर्ताव से हैरान हैं तो वहीं, वो लगभग उनके साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हो गए है. आपको बता दें कि दीपिका हैप्पी क्लब के मेंबर्स से कहती हुई नजर आईं हैं कि 'वो चाहती हैं कि उन्हें या फिर करणवीर, दोनों में से किसी एक को कप्तानी के लिए समर्थन मिले.'

वहीं इसके बाद सुरभि और रोमिल कहते हैं कि 'पहले ये दोनों ही आपस में फैसला कर लें क्योंकि इसके बाद ही आगे की प्लानिंग की जा सकेगी.' वहीं इसके बाद क्या दीपिका और करणवीर दोनों में से किसी एक के नाम पर सहमति दिखाएंगे ये देखने वाली बात होगी, और क्या सही में हैप्पी क्लब दीपिका-करणवीर को सपोर्ट करेगा..?अब शो में मजेदार ट्विस्ट आने वाले हैं और यह देखना भी खासा दिलस्प रहने वाला है..

सपना चौधरी पर चढा टैटू का खुमार, बन गईं हैं 'देसी क्वीन'

ग़ाज़ियाबाद में बनेगा देश का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, सीएम योगी ने किया ऐलान

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने कहा- 'जलोटा ने डूबा दिया अपना लोटा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -