Bigg Boss 12: करवाचौथ के लिए इस एक्ट्रेस को शादी के पहले घरवालों ने भेजा लाल जोड़ा
Bigg Boss 12: करवाचौथ के लिए इस एक्ट्रेस को शादी के पहले घरवालों ने भेजा लाल जोड़ा
Share:

आप सभी जानते ही है कि आज करवाचौथ है और यह दिन हर सुहागिन महिला के लिए ख़ास होता है लेकिन जिनकी मंगनी हो चुकी है वह भी यह व्रत अपने पति के लिए रख सकती है. अब ऐसे में 'बिग बॉस 12' में भी कैसी ऐसी स्टार्स गईं है जिन्हे करवाचौथ का व्रत रखना है. ऐसे में आप सभी को याद हो तो ‘बिग बॉस’ के पुराने सीजन्स में भी घर के सदस्य करवाचौथ का व्रत रख चुके हैं और अब पुराने सीजन को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि दीपिका कक्कड़ अपने पहले करवाचौथ का व्रत ‘बिग बॉस’ के घर में रख सकती है वहीं दीपिका के अलावा एक और एक्ट्रेस है जो यह व्रत रख सकती है.

जी हाँ, दीपिका की ही तरह वह भी घर में अपना पहला करवाचौथ का व्रत रखने वाली है. जी हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े की, आप सभी को बता दें कि करवाचौथ से कुछ दिन पहले ही उनके घरवालों ने उनके लिए एक खूबसूरत लाल रंग का लंहगा भेजा है और अब सृष्टि के लिए ये लाल लंहगा खास करवाचौथ से पहले आया है, इसलिए घरवाले उनके रिश्ते को लेकर तरह तरह की बाते कर रहे हैं. इस लंहगे के देख कर सबके जहन में यह सवाल उठ रहा है कि, सृष्टि की अभी शादी ही नहीं हुई है तो, उनके परिवार ने उनको यह लाल जोड़ा क्यों भेजा है?

ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि सृष्टि 3 साल से एक्टर मनीष नागदेव को डेट कर रही है और इनकी सगाई भी हो चुकी है और वह इस बार मनीष के लिए करवाचौथ का व्रत रखने वाली है और भी यह बात सभी के जहन में है कि दीपिका और सृष्टि अपना व्रत कैसे तोड़ेंगी.

बिग बॉस 12: घर में होगी नेहा पेंडसे की वापसी, बदले में बाहर होगा यह कंटेस्टेंट!

क्या बिग बॉस के घर में मनांएगी दीपिका कक्कड़ अपना पहला करवाचौथ.?

अनूप के एक बाल की कीमत, तुम क्या जानो रमेश बाबू..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -