बिग बॉस के घर से निकलते ही करणवीर बोहरा ने कहा, ''बिग बॉस ने मुझे...'

Dec 31 2018 12:00 PM
बिग बॉस के घर से निकलते ही करणवीर बोहरा ने कहा, ''बिग बॉस ने मुझे...'

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस के विनर के सामने आने के बाद सभी को ख़ुशी है. जी हाँ, बिग बॉस 12 की विनर दीपिका ककक्ड़ बन चुकीं हैं और ऐसे में सभी सेलेब्स अब घर से बेघर हो चुके हैं. वहीं घर से बाहर आने के बाद टीवी के जाने-माने कलाकार करणवीर बोहरा ने बातें की है.

जी हाँ, उन्होंने बेघर होने के बाद अपने पहले इंटरव्यू में अपने एलिमिनेशन पर बात करते हुए कहा कि, ‘हर इंसान में एक बच्चा होता है और उसे जीत बहुत अच्छी लगती है लेकिन अब ये बच्चा बड़ा भी हो गया है. मेरे अनुसार पूरा सफर महत्वपूर्ण होता है कि आप उस मुकाम पर कैसे पहुंचे हो और मेरे लिए फिनाले तक पहुंचना बहुत बड़ी बात है. बिग बॉस एक ऐसी रणभूमि है जो आपको सिखाती है कि असली रणभूमि में कैसे लड़ाई लड़नी है. बिग बॉस ने मुझे काफी कुछ सिखाया है.’

जब करणवीर बोहरा से उनके सफर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘मैं बिग बॉस का शुक्रिया कहता हूं कि मेरी जिंदगी के महत्वपूर्ण मोड़ पर मुझे यहां आने का न्योता आया. मैं इंडस्ट्री में 18 साल गुजार चुका हूं और यहां आकर मैंने काफी कुछ सीखा है. यहां आकर मुझे फिर से अपने जवानी के दिन याद आ गए क्योंकि उस समय मैं सामान्य ही था. यहां हमने घर के अंदर एक आम इंसान की जिंदगी जी है, जिस दौरान मुझे काफी कुछ सीखने को मिला.’ आप सभी को बता दें कि भले ही करणवीर सीजन के विजेता न बन पाए हों लेकिन उन्होंने बहुत कुछ सीखा है और वह शो में एक शानदार प्रतिभागी भी रहे हैं.

20 लाख रुपए लेकर दीपक ने छोड़ा बिग बॉस 12 का ख़िताब, वजह आपको हिलाकर रख देगी...

Video : पत्नी दीपिका के विनर बनते ही पति शोएब ने सरेआम गोद में उठाकर जमकर किया प्यार...

दीपिका कक्कड़ ले गईं बिग बॉस 12 की ट्रॉफी, देखते रह गए भाई श्रीसंथ