20 लाख रुपए लेकर दीपक ने छोड़ा बिग बॉस 12 का ख़िताब, वजह आपको हिलाकर रख देगी...
20 लाख रुपए लेकर दीपक ने छोड़ा बिग बॉस 12 का ख़िताब, वजह आपको हिलाकर रख देगी...
Share:

आप सभी को पता ही है कि कलर्स टीवी पर आने वाला शो बिग बॉस सीजन 12 का समापन हो चुका है और इस शो के खत्म होते ही शो का विनर पता चल चुका है. जी हाँ, आप सभी ने देखा ही होगा कि शो की विनर दीपिका ककक्ड़ बन चुकीं हैं. वहीं दूसरे नंबर पर थे श्रीसं और। तीसरे नंबर पर पोजीशन हासिल कर चुके दीपक ठाकुर जिन्होंने 20 लाख रूपये से भरा बिग लिया और शो को बीच में ही छोड़ दिया. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सलमान खान ने टॉप 3 फाइनलिस्ट के सामने एक ऑफर रखा कि वे चाहे तो 20 लाख रूपये से भरे बैग को लेकर शो अपनी खुशी से छोड़ सकते हैं और इनमे नाम इन तीनो के आए.

ऐसे में 20 लाख रूपये की रकम विनिंग रकम 50 लाख रूपये से निकाल कर दी जाती है यानि जीत हांसिल वाले सदस्य को सिर्फ 30 लाख रूपये और ट्रॉफी मिल जाती है. ऐसे में इस बात की सुचना सलमान खान ने तीनो फाइनलिस्ट को दी और उसके बाद दीपक ठाकुर ने हां कह दिया यानि बजर दबाकर जाहिर कर दिया कि वे 20 लाख की नगद राशि लेकर जाना चाहते हैं. आप सभी को बता दें कि शो में दीपिका को जीत के बाद 30 लाख रुपए दिए गये वहीं दीपक 20 लाख रुपए लेकर रवाना हुए. अब सवाल ये है कि ट्रॉफी लेकर बिहार के छोटे से गावं से आने वाले दीपक ने बीच रास्ते ही शो छोड़ने फैसला क्यों लिया. खबरों के अनुसार दीपक ने सलमान खान को बताया कि उन्हें अपनी बहन की शादी करनी है इस साल और 20 लाख रूपये से वो अपनी बहन की शादी धूमधाम से करेंगे, जो कि उनके लिए कम समय में कमाना मुश्किल था.

ऐसे में दीपक के इस फैसले से सलमान खान भी बहुत खुश हुए और उन्होंने यह मान लिया. ऐसे में यह तो समझ आ गया कि दीपक ने अपनी हाजिर दिमाग का सही जगह इस्तेमाल कर 20 लाख की राशि अपने नाम कर ली.

Video : पत्नी दीपिका के विनर बनते ही पति शोएब ने सरेआम गोद में उठाकर जमकर किया प्यार...

दीपिका कक्कड़ ले गईं बिग बॉस 12 की ट्रॉफी, देखते रह गए भाई श्रीसंथ

कानून-व्यवस्था की समस्या के चलते सपना चौधरी के शो को नहीं मिली मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -