बिग बॉस 12: सनसनीखेज खुलासों के बीच जसलीन ने कहा- मैं तो यहां से...
बिग बॉस 12: सनसनीखेज खुलासों के बीच जसलीन ने कहा- मैं तो यहां से...
Share:

इन दिनों ‘बिग बॉस 12’ के घर में नया नया कब कुछ दिखाया जा रहा है और इस समय बिग बॉस के घर में राज पर राज खुल रहे हैं. कल रात के एपिसोड में बिग बॉस घर के सदस्यों के गहरे छुपे राज सबके सामने ला चुके हैं वहीं आज भी यही होने वाला है. इस दौरान आज अनूप और जसलीन मुंह छुपाते हुए दिखेंगे जी हाँ और इसके अलावा श्रीसंथ और करणवीर के भी पसीने छूटने वाले है जी हाँ क्योंकि आज इन सभी के राज खुलने वाले हैं. बीते कल जसलीन एक बार लिविंग एरिया से मुँह छुपाकर जा भी रहीं थीं उन्होंने कहा था, 'मैं तो यहाँ से जा रहीं हूँ' जब अनूप पर बात आई थी तब.

अब अंदाजा यह लगाया जा रहा है कि बिग बॉस का यह कदम घरवालों की परेशानियां काफी बढ़ा सकता है और सभी को परेशानी में डाल सकता है. अब जो खुलासे घर में केप्टेंसी के टास्क के दौरान हो रहे हैं वह वाकई में मजेदार है. आप सभी देख रहे होंगे घर में दीपक ठाकुर और शिवाशीष को बिना नाम बताए एक सीक्रेट बता रहे हैं और इन दोनों को इस बात का अंदाजा लगाना होता है कि यह डर्टी सीक्रेट घर के किस सदस्य का है और इसके बाद बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि उनके दिए जवाब सही है या गलत.

और बीते कल दीपक और शिवाशीष बराबरी पर थे अब आज के एपिसोड में आगे की कहानी पता लग ही जाएगी. अब आप देख सकते हैं कि टास्क के दौरान घर में रहने वाले सदस्य अपने-अपने सीक्रेट सुन कर हैरान परेशान हो जाते हैं और आज आधे लोग हैरान होने वाले हैं और इसकी वजह ये है कि डबल डेट से लेकर अपने पार्टनर को धोखा देने तक,सब कुछ बताया जा रहा है जो आप आज भी देखेंगे.

बिकिनी पहनकर आग लगा रही है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

टीआरपी लिस्ट: नागिन ने फिर लगाई छलांग, गायब हुआ कसौटी जिंदगी की 2

बिग बॉस 12: श्रीसंत ने थूका दीपक के नाम पर, अब दीपक करेंगे पेशाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -