बिग बॉस 12: श्रीसंत ने थूका दीपक के नाम पर, अब दीपक करेंगे पेशाब
बिग बॉस 12: श्रीसंत ने थूका दीपक के नाम पर, अब दीपक करेंगे पेशाब
Share:

आप सभी ने बीते कल बिग बॉस 12 में देखा ही होगा कि एक टास्क के दौरान श्रीसंथ ने दीपक के नाम पर थूक दिया था और उसके बाद सभी ने श्री की क्लास लगा दी थी. उस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ था जो बहुत ज्यादा रोमांचक था. बीते कल घोड़ा गाड़ी टास्क के दौरान जहां श्रीसंत रोमिल के बीच तीखी नोंक झोंक देखने को मिली तो वहीं दीपक ठाकुर टास्क में अपना 100 प्रतिशत देने के लिए कुछ भी करने को तैयार थे. जी हाँ, दरअसल दीपक ठाकुर का मानना है कि वह इतनी दूर से घर में सिर्फ टाइम पास करने के लिए नहीं बल्कि शो में रहकर खेलने के लिए आए हैं और अपनी प्लानिंग को किसी भी हाल में सफल होते हुए देखने के लिए दीपक ठाकुर किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं.

आप सभी को बता दें कि कल टास्क में दीपक ठाकुर ने यहां तक यह भी बोल दिया कि अगर बाथरूम करने की नौबत भी आए तो मैं करने को तैयार हूं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि दीपक ठाकुर ने काफी जुनून के साथ घोड़ा गाड़ी टास्क में हिस्सा लिया था और खेल अच्छा चल रहा था लेकिन बीच में कुछ ऐसा हुआ कि सब बिगड़ गया. इस बीच श्री ने उनके नाम पर थूक दिया और उस दौरान दीपक ने शिवाषीश के साथ बैठकर कहा 'अगर मुझे टॉयलेट लगा तो मैं कर सकता हूं. मैं इस शो में रहने के लिए कुछ भी कर सकता हूं. इस केस में अगर टास्क के दौरान टॉयलेट भी कर देता हूं तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

क्योंकि जहां से हम आते हैं और हमारे लिये ये शो बहुत बड़ी है मेरे बारे में दुनिया क्या सोचती है इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. मुझे पता है यह शो ड्रीम कम ट्रू वाली बात है. इतनी मेहनत से आए हैं इतनी आसानी से किसी के शिकार नहीं बन सकते हैं.' इस बात से फैंस को लग रहा है कि दीपक ने टॉयलेट वाली बात कर श्री पर निशाना साधा है और लोग यह भी कह रहे हैं कि श्री ने दीपक के नाम पर थूका है तो दीपक उनके ऊपर पेशाब करने की बात कर रहे हैं. वैसे अब दीपक क्या कह रहे हैं यह तो दीपक ही बता सकते हैं.

बिग बॉस 12: आज खुलेंगे खतरनाक राज, इन्होने बनाए है दो लोगों से एक साथ संबंध

बिग बॉस 12: नेहा पेंडसे ने कहा, 'फाइनल तक जाएंगे ये तीनो'

Bigg Boss 12 : नेहा के बाद घर से बाहर जाएंगे ये दो कंटेस्टेंट, इनकी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -